Virender Sehwag: बीते शुक्रवार ओडिशा में एक बड़ा ट्रेन हादसा हो गया. एक के बाद एक तीन ट्रेन आपस में भिड़ गईं और चारों तरफ चीख-पुकार मच गई. हादसा इतना भयंकर था कि अब तक सैकड़ों लोगों की मौत हो गई है जबकि हजार से ज्यादा लोग घायल हैं. इस हादसे में कई लोगों ने मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाए हैं. इस बीच पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग भी पीड़ित लोगों के मदद करने सामने आए हैं. उन्होंने एक बड़ा ऐलान कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सहवाग ने किया ये बड़ा ऐलान


ओडिशा ट्रेन हादसे में मरने वालों की संख्या सैकड़ों में है. इस भयंकर हादसे में दरियादिली दिखाते हुए वीरेंद्र सहवाग ने बड़ा ऐलान कर दिया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि यह तस्वीर हमें लंबे समय तक डराती रहेगी. दुख की इस घड़ी में मैं कम से कम इतना तो कर ही सकता हूं कि इस दर्दनाक हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के बच्चों की पढ़ाई का ध्यान रखूं. मैं ऐसे बच्चों को सहवाग इंटरनेशनल स्कूल में मुफ्त शिक्षा दूंगा. उन्होंने लिखा कि साथ ही उन सभी बहादुर पुरुषों और महिलाओं को सलाम करता हूं, जो बचाव कार्यों में सबसे आगे रहे हैं और अपनी इच्छा से रक्तदान करने वाली मेडिकल टीम और वॉलंटियर्स को भी. हम सब इसमें एक साथ खड़े हैं.



जमकर हो रही सराहना


बता दें कि सहवाग द्वारा उठाए गए इस बड़े कदम को लोग जमकर सराह रहे हैं. लोगों द्वारा किए गए कमेंट्स आप नीचे पढ़ सकते हैं. इससे पहले भी यह पूर्व बल्लेबाज मदद के लिए सामने आया था. साल 2019 में हुए पुलवामा हमले के बाद भी शहीद लोगों के बच्चों के लिए सहवाग ने मदद के नाते ऐसा ही बड़ा ऐलान किया था.