राहुल बाबा! पाकिस्तान से आपको डरना है तो डरिए, POK भारत का है और हम इसे लेकर रहेंगे, सीतामढ़ी की रैली से अमित शाह की हुंकार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2250852

राहुल बाबा! पाकिस्तान से आपको डरना है तो डरिए, POK भारत का है और हम इसे लेकर रहेंगे, सीतामढ़ी की रैली से अमित शाह की हुंकार

Amit Shah on Rahul Gandhi: अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी और राजद कई साल तक राम मंदिर के प्रश्न को लटकाते, अटकात, भटकाते रहे. मोदी जी को, बिहार वालो, आपने दूसरी बार प्रधानमंत्री बनाया, पांच साल में ही केस भी जीता, भूमिपूजन भी किया और 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा कर जय श्रीराम कर दिया . वहां मोदी जी ने जय सियाराम का नारा दिया. 

अमित शाह, केंद्रीय गृहमंत्री

Lok Sabha Chunav 2024: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने 16 मई, 2024 दिन गुरुवार को कहा कि पीओके भारत का है, रहेगा और वह हम लेकर रहेंगे. सीतामढ़ी से एनडीए उम्मीदवार (जदयू) देवेश चंद्र ठाकुर के पक्ष में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने यहां कहा, ये कांगेस वाले, ये फारूक अब्दुल्ला हमें डराते हैं कि पीओके मत मांगिए, उनके पास (पाकिस्तान के पास) एटम बम है. अरे राहुल बाबा, आपको डरना है तो डरिए पाकिस्तान से, एटम बम से, ये 140 करोड़ का महान भारत है, वह किसी से नहीं डरता. मैं आज सीता माता की धरती पर कहकर जाता हूं, पीओके भारत का है, रहेगा और वह हम लेकर रहेंगे.

 उन्होंने आरोप लगाया, ये कांग्रेस पार्टी और लालू एंड कंपनी ने 70 साल तक अनुच्छेद 370 को एक बच्चे की तरह गोदी में खिलाती रही. आपने मोदी जी को दूसरी बार प्रधानमंत्री बनाया, उन्होंने पांच अगस्त 2019 को अनुच्छेद 370 को समाप्त कर दिया . ये लालू बाबा और राहुल जी कहते थे, 370 मत हटाओ, वहां खून की नदियां बह जाएंगी . पांच साल हो गए, खून की नदियां छोड़ो, किसी की कंकड़ चलाने की हिम्मत नहीं है.
 
अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी और राजद कई साल तक राम मंदिर के प्रश्न को लटकाते, अटकात, भटकाते रहे. मोदी जी को, बिहार वालो, आपने दूसरी बार प्रधानमंत्री बनाया, पांच साल में ही केस भी जीता, भूमिपूजन भी किया और 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा कर जय श्रीराम कर दिया . वहां मोदी जी ने जय सियाराम का नारा दिया. पहले संघर्ष का नारा जय श्री राम था, मोदी जी ने आगे मां सीता को जोड़कर भक्ति और समर्पण का नारा दिया- जय सियाराम . जब इसकी प्राण प्रतिष्ठा हुई, तब लालू जी, उनके बेटे, खड़गे जी, राहुल बाबा, सबको निमंत्रण दिया गया. कोई नहीं गया. क्यों नहीं गए, मालूम है, वे अपनी वोट बैंक से डरते हैं, हम भाजपा वाले उस वोट बैंक से नहीं डरते हैं.

उन्होंने कहा कि मोदी जी ने अयोध्या में रामलला का मंदिर बनाया. एक काम पूरा हुआ. अब मां सीता की जन्म भूमि पर महान स्मारक बनाने का काम बाकी है . रामलला के मंदिर से अपने आपको दूर रखने वाले वह नहीं बना सकते . सीता माता का भाव, उनके त्याग, समर्पण, तपस्या और आदर्श के अनुरूप स्मारक/मंदिर अगर कोई बना सकता है तो नरेन्द्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी ही बना सकती है. मैं आप लोगों को विश्वास दिलाकर जाता हूं, न केवल भारत, न केवल बिहार, न केवल पूर्वांचल, मिथिलांचल, पूरी दुनिया का आकर्षण का केंद्र हमारा सीतामढ़ी बने, ऐसा भव्य मंदिर बनाने का काम हम करेंगे.

यह भी पढ़ें:Amit Shah: बिहार में कर्पूरी ठाकुर पर सियासत शुरू, अमित शाह ने लालू से पूछा सवाल

अमित शाह ने कहा कि मोदी जी ने सहकारी विभाग शुरू किया है, रीगा का चीनी मिल शुरू करने की जिम्मेदारी भारतीय जनता पार्टी की है. अब इसमें इथेनॉल, चीनी, गुड़ बनेगा और इसका मुनाफा सीधे रीगा के किसानों के खाते में जाएगा. उन्होंने आरोप लगाया  कि कोरोना महामारी के वक्त तेजस्वी और राहुल बाबा कह रहे थे कि ये मोदी टीका है, मत लीजिए. ये तो अच्छा है कि बिहार वाले राहुल बाबा की सुनते नहीं हैं, सबने टीका लगा लिया.

इनपुट: BHASHA

Trending news