नई दिल्ली: भारत के पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने साउथेम्प्टन में वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल (WTC Final) में न्यूजीलैंड से भारत की हार पर निराशा व्यक्त करने के लिए लोकप्रिय वेब सीरीज 'मिर्जापुर' से सोशल मीडिया पर एक मजेदार मीम पोस्ट किया है. मीम 'मिजार्पुर' में मुख्य अभिनेता पंकज त्रिपाठी को दिखाता है- जो अखंडानंद त्रिपाठी उर्फ कालीन भैया का किरदार निभाते हैं - अंजुम शर्मा को डांटते हैं, जो 'शरद शुक्ला' का किरदार निभाते हैं, जो धारावाहिक में एक प्रतिपक्षी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


सहवाग ने ट्वीट के जरिए कसा तंज


वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) टेस्ट में भारत के एकमात्र ट्विन-ट्रिपल सेंचुरियन ने मेम को कैप्शन दिया, आपसे बेहतर उम्मीद किए हम (मुझे आपसे बेहतर उम्मीदें थीं). तब से मीम को काफी लाइक्स मिल चुके हैं. वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने केन विलियमसन के लड़कों को भी बधाई दी, जिन्होंने न्यूजीलैंड के दो दशक लंबे आईसीसी ट्रॉफी सूखे को समाप्त किया.


टीम इंडिया को मिली करारी हार 


वीरू नाम से मशहूर सहवाग ने रॉस टेलर के साथ कीवी कप्तान की एक तस्वीर को ट्वीट किया और लिखा, एक ही देश में 2 साल पहले 50 ओवर के चैंपियन होने से चूक गए, लेकिन जीत गए उद्घाटन वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल (WTC Final) शैली में, बहुत-बहुत बधाई. बिल्कुल योग्य चैम्पियन. कीवी टीम को 2019 आईसीसी 50 ओवर वर्ल्ड कप के फाइनल में इंग्लैंड के हाथों हार मिली थी. वह मैच सुपर ओर तक खिंचा था.