Washington Sundar Bowled Rachin Ravindra Video: टीम इंडिया के स्टार स्पिन ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर ने पुणे टेस्ट की पहली पारी में न्यूजीलैंड के इनफॉर्म बल्लेबाज रचिन रवींद्र को ऐसी जादुई गेंद फेंकी, जिसका उनके पास कोई जवाब नहीं था और चारों खाने चित होकर वह बोल्ड हो गए. इसका वीडियो खुद BCCI ने अपने एक्स प्लेटफॉर्म पर शेयर किया है. बता दें कि पहले टेस्ट मैच में मिली हार के बाद वाशिंगटन को भारतीय स्क्वॉड में जगह मिली, जिसके बाद उन्हें इस दूसरे टेस्ट मैच की प्लेइंग-11 में भी मौका मिल गया. वह तीन साल के बाद टेस्ट मैच खेल रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वाशिंगटन सुंदर की मैजिकल बॉल 


अपने नए स्पेल की शुरुआत करते हुए वाशिंगटन सुंदर ने पारी के 60वें ओवर में एक बेहतरीन गेंद फेंकी और सेट होकर बल्लेबाजी कर रहे रचिन रवींद्र को निपटा दिया. वह 65 रन पर  बल्लेबाजी कर रहे थे. राउंड द विकेट गेंदबाजी करते हुए उन्होंने गेंद फेंकी जो इन-ड्रिफ्टर लेंथ पर पिच हुई. रचिन रवींद्र ने डिफेंस करने की कोशिश की, लेकिन गेंद बल्ले का बाहरी किनारा छूती हुई ऑफ स्टंप से जा टकराई और वह बोल्ड हो गए.



259 रन पर सिमटा न्यूजीलैंड


वाशिंगटन सुंदर की कमाल गेंदबाजी के साथ ही भारत ने न्यूजीलैंड को पहली पारी में 259 रनों पर समेट दिया है. वाशिंगटन ने मात्र 59 रन देकर 7 विकेट चटकाए. भारत के लिए रविचंद्रन अश्विन ने भी तीन विकेट झटके. न्यूजीलैंड के लिए डेवोन कोन्वे ने 76, रचिन रविंद्र ने 65 और मिचेल सेंटनर ने 33 रन का योगदान दिया.


सुंदर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन


सुंदर ने अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया. इससे पहले उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 89 पर 3 विकेट था. अश्विन ने न्यूजीलैंड की पारी के पहले तीनों विकेट निकाले. उन्होंने 24 ओवर में 64 रन देकर 3 विकेट झटके. दोनों ऑफ स्पिनर ने कीवी पारी के सभी 10 विकेट अपने नाम किए. न्यूजीलैंड एक समय 3 विकेट पर 197 रन बनाकर बड़े स्कोर की तरफ अग्रसर दिखाई दे रहा था लेकिन इसके बाद सुंदर ने अपना कमाल दिखाते हुए एक के बाद एक विकेट निकाले.