Rohit Sharma-Suryakumar Yadav Viral PICS: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) फिलहाल इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन (IPL-2023) में खेल रहे हैं. वह मुंबई इंडियंस की कप्तानी संभालते हैं, जो इस लीग की सबसे सफल फ्रेंचाइजी है. रोहित की कप्तानी में मुंबई टीम ने 5 बार आईपीएल की चमचमाती ट्रॉफी जीती है. इस बीच रोहित की मुंबई के ही धुरंधर स्टार सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के साथ एक तस्वीर वायरल हो रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रोहित और सूर्या की तस्वीर वायरल


मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा और स्टार खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव की एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है. फोटो में दोनों काफी बुजुर्ग दिख रहे हैं. रोहित और सूर्या के चश्मा लगा हुआ है और दोनों ने कुर्ता-पाजामा पहना है. सूर्या के हाथ में एक बल्ले जैसी छड़ी भी है. इसमें पीछे की तरफ छड़ी का हैंडल है जबकि आगे बल्ले बना है. 


ऐड-शूट की है तस्वीर


ये तस्वीर किसी ऐड-शूट की बताई जा रही है. बता दें कि रोहित और सूर्या बीते काफी वक्त से मुंबई टीम के लिए खेल रहे हैं. सूर्यकुमार ने तो वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के अपने पिछले मुकाबले में 83 रनों की मैच विजयी पारी खेली थी. मुंबई ने उस मैच में आरसीबी से मिले 200 रनों के सफल लक्ष्य का पीछा 21 गेंद बाकी रहते कर लिया था. मुंबई ने मैच 6 विकेट से अपने नाम किया.


 



प्लेऑफ के बेहद करीब है मुंबई टीम


मुंबई टीम आईपीएल-2023 के प्लेऑफ में जगह बनाने के बेहद करीब है. टीम ने अभी तक 11 मैचों में से 6 में जीत दर्ज की है और उसके 12 अंक हैं. मुंबई टीम फिलहाल पॉइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर है. टॉप पर गुजरात टाइटंस है जिसके 16 अंक हैं. दूसरे स्थान पर चेन्नई सुपर किंग्स के 13 अंक हैं.