Kuldeep Yadav Statement on Marriage : टीम इंडिया के स्टार स्पिनर कुलदीप यादव ने अपनी शादी को लेकर खुलासा करते हुए कहा है कि जल्द ही खुशखबरी मिल जाएगी. हाल ही में बारबाडोस में हुए टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में भारत ने साउथ अफ्रीका को रौंदकर खिताब जीता. भारत को यह वर्ल्ड कप जिताने में कुलदीप यादव ने भी बेहद अहम भूमिका निभाई. उन्होंने कई मौकों पर महत्वपूर्ण विकेट लेकर भारत की वापसी कराई. अब इस वर्ल्ड चैंपियन क्रिकेटर ने अपनी शादी को लेकर खुलकर बात की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शादी को लेकर क्या बोले कुलदीप?


मुंबई में फैंस ने टीम इंडिया का भव्य स्वागत किया. कानपुर पहुंचने के बाद कुलदीप का वहां भी फैंस ने जोरदार स्वागत किया इस वर्ल्ड चैंपियन क्रिकेटर ने अब अपनी शादी के प्लान के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने कहा कि वह किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से शादी नहीं करेंगे. एक टीवी चैनल पर दिए इंटरव्यू में कुलदीप यादव ने कहा, 'आपको जल्द ही खुशखबरी मिलेगी, लेकिन यह कोई एक्ट्रेस नहीं होगी. जरूर है कि वह मेरा और मेरे परिवार का ख्याल रख सके.'


पीएम से मुलाकात पर भी बोले कुलदीप


कुलदीप ने एएनआई से बातचीत में कहा, 'हम बहुत खुश हैं. हमने लंबे समय से इसका इंतजार किया था. अपने लोगों को यहां देखकर बहुत अच्छा लग रहा है. वर्ल्ड कप लाना बहुत खुशी की बात है. यह हमारे लिए नहीं, बल्कि हमारे भारत के लिए है... उनसे (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी) मिलकर बहुत अच्छा लगा.' बता दें कि भारत ने 17 साल बाद टी20 वर्ल्ड कप जीता. 2007 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में भारत ने इस फॉर्मेट का टूर्नामेंट जीता था.


टीम इंडिया को मिले 125 करोड़


टी20 वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम इंडिया को BCCI ने 125 करोड़ की प्राइज मनी दी. बारबाडोस से लौटने के बाद भारतीय खिलाड़ियों का फैंस ने जबरदस्त वेलकम किया. मुंबई में मरीन ड्राइव पर टीम इंडिया की विक्ट्री परेड हुई, जिससे बाद टीम वानखेड़े स्टेडियम में पहुंची, जहां उन्हें भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा 125 करोड़ रुपये की प्राइज मनी से सम्मानित किया गया. खिलाड़ियों ने खचाखच भरे वानखेड़े में अपनी जीत और टी20 विश्व कप में प्रमुख खिलाड़ियों के प्रदर्शन के बारे में भी बात की और नाचते हुए भी नजर आए.