ODI World Cup 2023: न्यूजीलैंड की टीम वर्ल्ड कप 2023 में शानदार प्रदर्शन कर रही है और उसके हाथ एक ब्रह्मास्त्र लग गया है, जो उसे खिताब जिताने में भी मदद कर सकता है. न्यूजीलैंड के 23 साल के युवा ऑलराउंडर रचिन रवींद्र ने वर्ल्ड कप 2023 में अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से तहलका मचा रखा है. रचिन रवींद्र वर्ल्ड कप 2023 में अपने बल्ले से लगातार रनों की बारिश कर रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

न्यूजीलैंड के हाथ लगा ब्रह्मास्त्र


23 साल के युवा ऑलराउंडर रचिन रवींद्र के रूप में न्यूजीलैंड टीम के हाथ एक ब्रह्मास्त्र लग गया है. रचिन रवींद्र ने सोमवार को नीदरलैंड्स के खिलाफ हैदराबाद में खेले जा रहे वर्ल्ड कप मैच में 51 रनों की बेहतरीन पारी खेली. रचिन रवींद्र ने इससे पहले इंग्लैंड के खिलाफ 5 अक्टूबर 2023 को खेले गए वर्ल्ड कप मैच में 96 गेंदों पर 123 रनों की नाबाद पारी खेली थी. रचिन रवींद्र की पारी में 11 चौके और 5 छक्के शामिल रहे. रचिन रवींद्र की इस पारी के दम पर न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड की टीम को वर्ल्ड कप मैच में 9 विकेट से मात दी थी. 


वर्ल्ड कप में लगातार कर रहा रनों की बारिश 


रचिन रवींद्र मौजूदा वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं. रचिन रवींद्र ने वर्ल्ड कप 2023 में अभी तक 2 मैचों में 174 रन बना लिए हैं. रचिन रवींद्र के नाम वर्ल्ड कप 2023 में अभी तक एक शतक और एक अर्धशतक जड़ने का रिकॉर्ड दर्ज हो गया है. बता दें कि न्यूजीलैंड का ये स्टार क्रिकेटर मूल रूप से एक भारतीय है.  रचिन रविंद्र के पापा रवि कृष्णमूर्ति सॉफ्टवेयर आर्किटेक्ट थे और बेंगलुरु में क्लब क्रिकेट भी खेलते थे. रचिन रविंद्र के पापा रवि कृष्णमूर्ति इसके बाद न्यूजीलैंड में सेटल हो गए. रचिन रविंद्र का जन्म वेलिंगटन में हुआ और उन्होंने वहीं क्रिकेट खेलना शुरू किया. रचिन रविंद्र के पापा सचिन तेंदुलकर और राहुल द्रविड़ के फैन थे और उन्होंने दोनों का नाम मिला कर अपने बेटे का नाम रचिन रविंद्र रखा था.