ICC ODI World Cup 2023: 2023 वनडे वर्ल्ड कप के शुरू होने में अब ज्यादा समय नहीं रह गया है. 5 अक्टूबर से क्रिकेट के इस सबसे बड़े महाकुंभ का आगाज होगा. वहीं, इस टूर्नामेंट का फाइनल मैच 19 नवंबर को खेला जाएगा. 2023 वर्ल्ड कप कुल 10 टीमों के बीच खेला जाएगा. इस टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले एक बड़ा अपडेट सामने आया है. एक स्टार खिलाड़ी जल्द ही अपनी टीम में शामिल होने जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वर्ल्ड कप से पहले टीम में शामिल होगा ये खिलाड़ी


श्रीलंकाई बोर्ड ने मंगलवार को बताया कि स्पिनर महेश तीक्षाना (Maheesh Theekshana) बुधवार को वर्ल्ड कप टीम में शामिल होंगे. उन्हें एशिया कप के दौरान हैमस्ट्रिंग की चोट लगी थी. जब टीम 26 सितंबर को भारत के लिए रवाना हुई तो महेश तीक्षाना ने श्रीलंका टीम के साथ यात्रा नहीं की थी. 23 वर्षीय ऑफ स्पिनर को पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप सुपर 4 मुकाबले में चोट लगी थी और इसके बाद वह भारत के खिलाफ फाइनल से बाहर हो गए थे.


दासुन शनाका की चोट पर आया ये अपडेट


कप्तान दासुन शनाका के बारे में अपडेट जारी करते हुए श्रीलंका के क्रिकेट बोर्ड ने कहा, 'कप्तान बांग्लादेश के खिलाफ अभ्यास मैच के बाद अपनी बाईं कोहनी में आए खिंचाव से उबर रहे हैं.' श्रीलंका अपने वर्ल्ड कप अभियान की शुरुआत 7 अक्टूबर को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में साउथ अफ्रीका के खिलाफ करेगी.


वर्ल्ड कप 2023 के लिए श्रीलंका की टीम-


दासुन शनाका (कप्तान), कुसल मेंडिस (उप-कप्तान), कुसल परेरा, पथुम निसांका, दिमुथ करुणारत्ने, सदीरा समरविक्रमा, चैरिथ असलांका, धनंजय डी सिल्वा, दुशान हेमंथा, महेश तीक्षाना, डुनिथ वेलालेज, कासुन राजिथा, मथीशा पथिराना, लाहिरू कुमारा, दिलशान मदुशंका.