Team India: टीम इंडिया ने वर्ल्ड कप की बेहतरीन शुरुआत की है. दूसरे मुकाबले में भारत का सामना अफगानिस्तान से होने वाला है जोकि 11 अक्टूबर को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में होगा. इस बीच एक बड़ी खबर सामने आई है. टीम इंडिया में बदलाव को लेकर यह खबर है. रिपोर्ट्स के मुताबिक वर्ल्ड कप के बीच टीम में बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टीम इंडिया में हो सकते हैं बड़े बदलाव


टीम इंडिया के स्टार ओपनर शुभमन गिल डेंगू की चपेट में आए हुए हैं. हालांकि, उन्हें अस्पताल में एडमिट होने के बाद अब छुट्टी जरूर मिल गई है लेकिन उन्हें रिकवर होने में समय लगने वाला है. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, 'गिल को ठीक होने में एक सप्ताह से अधिक समय लगेगा. ऐसे में सिलेक्शन कमेटी टीम मैनेजमेंट से रिप्लेसमेंट को लेकर बात कर सकती है. अगर टीम किसी खिलाड़ी को शामिल करने का अनुरोध करती है तो यशस्वी जायसवाल या रुतुराज गायकवाड़ कवर प्लेयर के रूप में टीम में शामिल हो सकते हैं.'


पाक के खिलाफ खेलना भी मुश्किल


शुभमन गिल का 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाले मुकाबले में खेलना भी मुश्किल दिख रहा है. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मुकाबले में भी गिल प्लेइंग-11 का हिस्सा नहीं थे जबकि अफगानिस्तान के खिलाफ कल(11 अक्टूबर) को होने वाले मुकाबले से भी वह बाहर ही रहने वाले हैं.


टीम इंडिया का वर्ल्ड कप स्क्वॉड


रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पंड्या (उप-कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, रवींद्र जड़ेजा, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, रविचंद्रन अश्विन, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव.