नई दिल्ली : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा अपने पापा से भी बड़ी सेलिब्रिटी बन चुकी है. अभी हाल ही में जीवा ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है. 2 साल की जीवा ने इंस्टाग्राम पर आते ही धमाल मचा दिया है. धोनी और साक्षी ने ही जीवा का इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया है और दोनों उसे फॉलो भी कर रहे हैं. धोनी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर जीवा की बहुत प्यारी-प्यारी तस्वीरें और वीडियो डाले गए हैं, जिन्हें खूब लाइक भी मिल रहे हैं और प्यारे-प्यारे कमेंट भी. जीवा ने  zivasinghdhoni006 अकाउंट से इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अब हाल ही में जीवा के इस इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो डाला गया है, जिसमें जीवा एक गाना गाते दिखाई दे रही हैं. जीवा जो गाना गा रही हैं, वह दरअसल एक कृष्ण भजन है, जो मलयाली भाषा में है.


माही की राजकुमारी ने किया इंस्टाग्राम डेब्यू, PICS देखकर दिल खुश हो जाएगा


मलयाली भाषा में जीवा की प्यारी आवाज में गाए इस भजन को सोशल मीडिया पर बेहद पसंद किया जा रहा है. 



बता दें कि इससे पहले जीवा का एक चैरिटी फुटबॉल मैच में अपने पापा धोनी को पानी पिलाने का वीडियो भी खूब वायरल हुआ था. उससे पहले धोनी और जीवा का बेसन के लड्डुओं पर हमले का वीडियो भी लोगों को खूब पसंद आया था. 


ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रांची में खेले गए मैच से पहले भी जीवा और कप्तान विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस वीडियो को खुद कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया. इस वीडियो में कोहली जीवा के साथ खूब मस्ती करते दिखाई दे रहे थे. 


गौरतलब है कि महेंद्र सिंह धोनी ने चार जुलाई 2010 को देहरादून की साक्षी रावत से शादी की थी. साल 2015 में 6 फरवरी को एमएस धोनी की बेटी जीवा का जन्म हुआ था, तब माही टीम इंडिया के साथ ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर थे.