CM yogi: 'मैं होता तो उल्टा लटकाकर ठीक कर देता', रामनवमी हिंसा पर बंगाल रैली में बोले CM योगी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2229166

CM yogi: 'मैं होता तो उल्टा लटकाकर ठीक कर देता', रामनवमी हिंसा पर बंगाल रैली में बोले CM योगी

lok sabha election 2024: आज सीएम योगी ने बंगाल में रैली की है. सीएम योगी ने यहां तीन चुनावी रैली की. पहली रैली मुर्शिदाबाद जिले में बहरामपुर लोकसभा से बीजेपी प्रत्याशी डॉ निर्मल कुमार साहा के पक्ष में की. 

 

lok sabha election 2024

lok sabha election 2024: लोकसभा चुनाव के लिए देश में दूसरे चरण का हाल का मतदान हो चुका है. चुनावी महौल में भाजपा को धार देने के लिए आज सीएम योगी ने बंगाल में रैली की है. सीएम योगी ने यहां तीन चुनावी रैली की. पहली रैली मुर्शिदाबाद जिले में बहरामपुर लोकसभा से बीजेपी प्रत्याशी डॉ निर्मल कुमार साहा के पक्ष में की. इसके बाद बीरभूम से बीजेपी प्रत्याशी देबतनु भट्टाचार्य के पक्ष में जनसभा कर वोट देने की अपील की है.

यहां पर सीएम योगी ने कहा कि जिस बंगाल ने भारत को नवजागरण दिया था आज बंगाल आज लहू लुहान क्यूं है?  बंगाल में आज हिंदू प्ररंपरा को रौंदने का प्रयास किया जा रहा है.
जहा दुर्गा पूजा होती है, वहां संदेशखाली जैसे घटनाएं कैसे घट रही है?, सीएण ने कहा कि आज का बंगाल सोनार बांग्ला नहीं है ... जिस बंगाल ने बंदे मातरम गीत दिया वही बंगाल को दंगे की आग में झोंकने की कोशिश की जा रही है.

कांग्रेस और तृणमूल दोनों ही भारत के खिलाफ साजिश रचने में एक है. यह वोही sajis karna चाहता है जो बंगाल में हिंदुओ के साथ हो रहा है. सीएम योगी ने यूपी का हवाला देते हुए कहा कि 7 साल पहले उत्तर प्रदेश की भी यही स्थिति थी. लेकिन पिछले 7 वर्ष में up में कोई दंगा नहीं हुआ, कोई कर्फू नही हुआ. वहा बेटी और व्यापारी दोनों सुरक्षित है. UP में सरकार की योजना का लाभ हर गरीब को मिल रहा . लेकिन बंगाल के गरीब वंचित क्यू हो रहा है? 

स्वामी विवेकानंद कहे थे गर्व से कहो हम हिंदू है , उसी बंगला को हिंदू विहीन करने की साजिश क्यू रची जा रही है?  कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस घुसपैठियों को घुसा कर हिंदुओं की डेमोग्राफी और संख्या को कम करने का साजिश कर रही है. बंगाल में मोदी जी कोई योजना भेजते है, टीएमसी उसे लागू नहीं होने देती है. 1500 शताब्दी में बंगला में रामायण लिखा गया था. राम यहां के रग रग में बसे है. Up में दुर्गा पूजा होती है. लेकिन राम नवमी हो या दुर्गा पूजा यूपी में कभी दंगा नहीं होता. 

यहां पर दंगाइयों के खिलाफ सरकार कार्रवाई क्यूं नहीं कर रही है. सीएम योगी ने कहा कि अगर UP में कोई दंगा करता तो अब तक उन्हें उल्टा लटका दिया जाता. उनके सात पीड़िया भूल जाती दंगा क्या होता है. आपको BJP सुरक्षा का, सब का साथ सब का विकास का आवासन देती है.  उत्तर प्रदेश में 80 में से 80 सीट मोदी जी के पक्ष में जा रही है. 

बंगाल में दंगा और संदेशखाली की घटना को अंजाम देनेवाली गुंडों को बीजेपी सजा देगी. बंगाल में राम के आस्था में रुकावट बनने वाले को सबक सिखाने के लिए भाजपा का सरकार बनना जरूरी है. मोदी जी के नेतृत्व में 500 साल बाद राम लाला का मंदिर बन सकता है, तो बंगाल भी सोनार बांग्ला बन सकता है.

यह भी पढ़े- Bareilly News: सपा छोड़ मुस्लिम प्रत्याशियों को वोट करें मुसलमान, मुस्लिम संगठन ने सुनाया फरमान

 

Trending news