FIFA World Cup 2022 Live Streaming Details: फीफा वर्ल्ड कप-2022 का आगाज हो चुका है. कतर इस टूर्नामेंट का मेजबान है. फीफा वर्ल्ड कप का दूसरा मुकाबला ग्रुप में इंग्लैंड और ईरान के बीच आज यानी 21 नवंबर को खेला जाएगा. इंग्लैंड ने एक बार वर्ल्ड चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया है लेकिन ईरान को हल्के में लेने की गलती टीम के खिलाड़ी कतई नहीं करेंगे. ऐसा पहली बार होगा कि इंग्लैंड और ईरान फीफा वर्ल्ड कप के मंच पर आमने-सामने होंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इंग्लैंड और ईरान आमने-सामने


वर्ल्ड रैंकिंग में 21वें नंबर पर काबिज ईरान टीम अपने बेखौफ खेल के लिए जानी जाती है. वहीं, इंग्लैंड टीम जीत से आगाज करना चाहेगी. इंग्लैंड ने 1966 में वर्ल्ड कप जीता है लेकिन इस बार चुनौती पूरी तरह नई है. इंग्लैंड का रिकॉर्ड है कि वह वर्ल्ड कप का अपना पहला मुकाबला जीतता है और फिर अगला हारता है. वहीं, 1998, 2006 और 2018 में टूर्नामेंट का अपना पहला मैच जीता, लेकिन 2002, 2010 और 2014 में शुरुआत हार से हुई.


बुकायो को मिलेगा मौका?


इंग्लैंड के मैनेजर गारेथ साउथगेट मैच में बुकायो साका के साथ शुरुआत करना चाहेंगे, जिसकी पूरी संभावना है. 21 साल के बुकायो को मैनचेस्टर सिटी से खेलने वाले फोदेन पर तरजीह मिल सकती है. फीफा रैंकिंग में टॉप-5 में रहने वाली इंग्लिश टीम काइल वॉकर को भी मौका दे सकती है. वह ग्रोइन इंजरी के बाद फिट होकर टीम में लौटे हैं.


ऐसे देख सकते हैं LIVE


इंग्लैंड और ईरान के बीच मैच को भारत के फुटबॉल फैंस फ्री में देख सकते हैं. इसके लिए आपको जियो सिनेमा का ऐप डाउनलोड करना होगा. इसमें आपको जियो के नंबर से लॉग इन करना होगा. इसके अलावा स्पोर्ट्स 18 और स्पोर्ट्स 18 एचडी टीवी चैनलों पर इस मैच का सीधा प्रसारण किया जाएगा.


ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर