IPL के सबसे महंगे खिलाड़ी की क्यूट गर्लफ्रेंड, हॉटनेस में देती बड़े स्टार्स को मात

IPL 2023: इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर सैम करेन (Sam Curran) मिनी ऑक्शन 2023 के बाद आईपीएल इतिहास में सबसे महंगे बिकने वाले खिलाड़ी बने थे. सैम करेन (Sam Curran) को पंजाब किंग्स ने 18.50 करोड़ रुपये में खरीदा था. सैम करेन (Sam Curran) खेल के साथ-साथ अपनी लव-लाइफ के लिए भी काफी सुर्खियों में छाए रहते हैं. उनकी गर्लफ्रेंड बेहद खूबसूरत हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sat, 29 Apr 2023-7:44 am,
1/5

स्टार ऑलराउंडर सैम करेन (Sam Curran) की  गर्लफ्रेंड का नाम  इसाबेला साइमंड्स विलमॉट (Isabella Symonds Willmott) है. 24 साल की इसाबेला साइमंड्स विलमॉट भी लंदन की ही रहने वाली हैं. 

2/5

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सैम करेन (Sam Curran) और इसाबेला साइमंड्स विलमॉट (Isabella Symonds Willmott) करीब 3 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. ये दोनों अपनी फोटोज के चलते सोशल मीडिया पर भी काफी छाए रहते हैं. 

3/5

इसाबेला साइमंड्स विलमॉट (Isabella Symonds Willmott) ने इंग्लैंड के एक्सटर यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है. वह जानवरों के लिए काम करने वाली कई संस्थाओं से जुड़ी हैं. सैम करेन की गर्लफ्रेंड सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर भी हैं और वह अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें डालती हैं. जो काफी सुर्खियां भी बटोरती हैं. 

4/5

सैम करन की गर्लफ्रेंड इसाबेल काफी टैलेंटेड हैं. उन्हें म्यूजिक, थियेटर, डांस का काफी शौक है. वह राइटर होने के साथ-साथ डिजाइनर और आर्टिस्ट भी हैं. सैम करन और इसाबेल की दोस्ती कॉमन फ्रेंड्स के जरिए एक सोशल गैदरिंग में हुई थी. दोनों उस वक्त काफी कम उम्र के थे. 

5/5

इसाबेला साइमंड्स विलमॉट (Isabella Symonds Willmott) आईपीएल में भी सैम करेन (Sam Curran) को स्पोर्ट करती देखी जा चुकी हैं. इन कपल को घूमने-फिरने का बहुत शौक है. वह कई दौरों पर साथ में दिखाई देते हैं. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link