Sania Mirza Room: महंगा झूमर, बड़ी टीवी स्क्रीन, किंग साइज बेड... सानिया मिर्जा ने दिखाई अपने बेडरूम की झलक

Sania Mirza Room Video: भारतीय टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने अब इंस्टाग्राम पर एक वीडियो क्लिप शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने रूम की झलक दिखाई है. वीडियो में उनके रूम में झूमर, किंग साइज बेड, बड़ा टीवी जैसे महंगे सामान दिख रहे हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Thu, 15 Sep 2022-7:25 am,
1/8

सानिया ने दिखाई बेडरूम की झलक

भारत की सुपरस्टार टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो क्लिप शेयर किया है. इसमें उनके खूबसूरत घर के एक कमरे की झलक देखी जा सकती है. वीडियो में उनका बेडरूम भी दिख रहा है.

 

2/8

कंस्ट्रक्शन से शानदार रूम का सफर

सानिया मिर्जा के इस वीडियो में उनका शानदार बेडरूम नजर आ रहा है. वीडियो की शुरुआत एक कमरे से होती है जिसमें कुछ कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा है. फिर अगले ही पल में सानिया अपने कमरे को दिखाती हैं. 

3/8

कैप्शन में लिखा- Talking to my room

सानिया मिर्जा के इस रूम में जिसमें एक किंग साइज बेड, एक बड़ा झूमर, टीवी स्क्रीन, दो हरे रंग की आर्मचेयर कुर्सी भी दिख रही हैं. उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा- Talking to my room.

4/8

Sania Mirza stats

सानिया मिर्जा की गिनती भारत ही नहीं, दुनिया की सबसे बेहतरीन महिला टेनिस खिलाड़ियों में होती है. हालांकि उन्होंने सिंगल्स में कम ही खेला लेकिन डबल्स और मिक्स्ड डबल्स में उन्होंने ग्रैंड स्लैम खिताब जीते. 

5/8

2010 में की थी शादी

हैदराबाद की सानिया मिर्जा ने पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और दिग्गज ऑलराउंडर शोएब मलिक से साल 2010 में शादी की थी. शादी हैदराबाद में तो वलीमा पाकिस्तान के सियालकोट में हुआ था. 

6/8

2018 में इजहान का जन्म

इस कपल के घर 30 अक्टूबर 2018 को एक बेटे ने जन्म लिया. बेटे का इजहान मिर्जा मलिक है.

7/8

डबल्स और मिक्स्ड डबल्स में जीते ग्रैंडस्लैम

सानिया मिर्जा ने ऑस्ट्रेलियन ओपन, विंबलडन और यूएस ओपन में महिला डबल्स खिताब जीते हैं. इसके अलावा वह ऑस्ट्रेलियन ओपन, फ्रेंच ओपन और यूएस ओपन में मिक्स्ड डबल्स चैंपियन रही हैं. 

8/8

ओलंपिक गेम्स तक में किया भारत का प्रतिनिधित्व

साल 2016 के ओलंपिक गेम्स में सानिया मिर्जा ने भारता का प्रतिनिधित्व किया. वह ओलंपिक गेम्स में सेमीफाइनल तक का सफर तय करने में कामयाब रही थीं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link