Lionel Messi: डिनर के लिए रेस्त्रां पहुंचा ये सुपरस्टार, फैंस की लग गई जबर्दस्त भीड़

Fans Outside Restaurant to see Messi: किसी खिलाड़ी को देखने या उसकी एक झलक पाने की बेताबी फैंस में अक्सर दिखाई देती है. ऐसा ही कुछ हुआ अर्जेंटीना में जब अपने सुपरस्टार लियोनल मेसी को देखने के लिए रेस्तरां के बाहर भीड़ जमा हो गई. सुरक्षाकर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद मेसी को बाहर निकाला और कार तक पहुंचाया.

तरुण वत्स Wed, 22 Mar 2023-6:40 pm,
1/5

मेसी को देखने उमड़े लोग

ब्यूनस आयर्स के पालेरमो में हजारों फुटबॉलप्रेमियों ने एक रेस्त्रां को घेर लिया. अर्जेंटीना के सुपरस्टार फुटबॉलर मेसी को लेकर दीवानगी तब पता चली. फैंस को जैसे ही जानकारी मिली कि स्टार फुटबॉलर लियोनल मेसी उसमें डिनर कर रहे हैं तो उसके बाहर लोग बड़ी संख्या में पहुंच गए.

2/5

बुलानी पड़ी पुलिस

लियोनल मेसी की एक झलक पाने के लिए लोग डॉन जूलियो रेस्त्रां के पास पहुंच गए. मेसी को बाहर निकलने के लिए पुलिस की मदद लेनी पड़ी. सड़क पर खड़े फैंस ‘मेसी मेसी’ चिल्ला रहे थे.

3/5

अर्जेंटीना को दिलाया तीसरा विश्व खिताब

कतर में हुए फीफा वर्ल्ड कप (FIFA World Cup-2022) में मेसी ने अर्जेंटीना को तीसरा खिताब दिलाया. वर्ल्ड कप जीतने से मेसी का अर्जेंटीना में वह दर्जा मिल गया जो सिर्फ माराडोना को हासिल था.

4/5

2016 में संन्यास का बना लिया था मन

फीफा वर्ल्ड कप से पहले हालात दीगर थे और टीम की नाकामी के लिए उन्हें ही कसूरवार ठहराया जा रहा था. वह 2016 में लगभग संन्यास ले चुके थे लेकिन फिर अपना फैसला बदला. 

5/5

दुनियाभर में हैं मेसी के फैंस

अब आलम यह है कि मेसी का खुमार अर्जेंटीना ही नहीं, दुनियाभर के फुटबॉल-प्रेमियों के सिर चढ़कर बोल रहा है. वह जहां भी जाते हैं, भीड़ उनके पीछे खिंची चली आती है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link