Rafael Nadal Maria Perello Son : टेनिस के दिग्गज खिलाड़ी और 22 ग्रैंड स्लैम खिताबों के बादशाह राफेल नडाल के घर से बड़ी खुशखबरी आई है. वह पहली बार पिता बन गए हैं. नडाल की पत्नी मारिया पेरेलो ने शनिवार को अपने पहले बच्चे को जन्म दिया. नडाल और मारिया तीन साल पहले शादी के बंधन में बंधे थे. गत जून में नडाल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बात की पुष्टि की थी कि उनकी पत्नी मारिया प्रेग्नेंट हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फुटबॉल क्लब ने दी खुशखबरी


नडाल ने भले ही अभी तक कोई पोस्ट शेयर ना किया हो लेकिन उनके फैंस तक यह खुशखबरी फुटबॉल क्लब रियल मैड्रिड ने पहुंचा दी. रियल मैड्रिड ने नडाल को टैग करते हुए एक ट्वीट किया. क्लब ने लिखा, 'हमारे क्लब के मानद सदस्य राफेल नडाल और मारिया पेरेलो को उनके पहले बच्चे के जन्म पर बहुत बहुत बधाई. इस पल खुशियां बांटने में हम आपके साथ हैं. शुभकामनाएं.'


मालोर्का में की थी शादी


तीन साल पहले 9 अक्टूबर 2019 को नडाल और मारिया शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों ने स्पेन के मालोर्का आइलैंड पर एक बेहद निजी समारोह में शादी की थी. अब यह कपल माता-पिता के रूप में अपने रिश्ते का एक नया अध्याय शुरू करने के लिए तैयार है.



फेडरर के साथ बनाई थी जोड़ी


नडाल की टीम ने अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं की है, लेकिन कुछ मीडिया वेबसाइट ने दावा किया है कि उनके घर बेटा हुआ है और उसका नाम नडाल पर ही रखा गया है. दो हफ्ते पहले नडाल ने लेवर कप में दिग्गज रोजर फेडरर के साथ जोड़ी बनाई थी. यह फेडरर का फेयरवेल मैच था, जिसके बाद स्विस स्टार ने अंतरराष्ट्रीय करियर को अलविदा कह दिया. फेडरर के फेयरवेल मैच में नडाल भी भावुक हो गए थे और तब कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर