Hungary Car Crash: हंगरी में एक कार रैली कई दर्शकों के लिए मौत का कारण बन गई. ड्राइवर के नियंत्रण खो देने के कारण कार सड़क से फिसल गई और किनारे खड़े फैंस इसका शिकार हो गए. इस दुर्घटना में 4 लोगों की मौत गई. वहीं 7 लोग बुरी तरह घायल हो गए. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो गया है. पुलिस ने मामले में शिकायत दर्ज कर ली है और इसकी जांच कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

2 बच्चे सहित कई घायल


अधिकारियों ने कहा कि रविवार को हंगेरियन मोटरस्पोर्ट रैली में भाग ले रहा एक ड्राइवर सड़क से फिसलकर दर्शकों से टकरा गया, जिससे 4 लोगों की जान चली गई. 2 बच्चे सहित कई घायल भी हो गए. पुलिस के एक बयान के अनुसार, यह स्पष्ट नहीं है कि उत्तर-पश्चिमी हंगरी में दो दिवसीय एज्टरगोम न्यर्जेस रैली में भाग लेने वाला वाहन सड़क से क्यों उतर गया. इसकी जांच की जा रही है.


ये भी पढ़ें: Virat Kohli: 'लोग हमें पहचान नहीं रहे थे', 2 महीने तक कहां थे विराट कोहली? अब खुला राज


तुरंत रोक दी गई कार रैली


पुलिस ने कहा कि दुर्घटना स्लोवाकिया की सीमा के करीब उत्तर-पश्चिमी कोमारोम एज्टरगोम काउंटी के बाजोट शहर के पास हुई. इसमें कम से कम 7 घायल हो गए. 8 एम्बुलेंस और 4 बचाव हेलीकॉप्टर घटनास्थल पर भेजे गए और रैली तुरंत रोक दी गई. एमटीआई समाचार एजेंसी के हवाले से साइट पर मौजूद पैरामेडिक्स के अनुसार, दो दर्शक गंभीर रूप से घायल हो गए, इनमें एक बच्चा भी शामिल है. सबको अस्पताल ले जाया गया है. 


ये भी पढ़ें: IND vs AUS: एडिलेड में पिंक बॉल टेस्ट.. इंडिया-ऑस्ट्रेलिया बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी शेड्यूल का ऐलान, 32 साल बाद होगा ऐसा


 



 


ये भी पढ़ें: Watch: 'कुछ भी कर भाई लेकिन..' हार्दिक ने रोहित की पत्नी रितिका को गले लगाकर दी होली की बधाई, क्या बोले फैंस?


आयोजकों ने क्या कहा?


पैरामेडिक्स ने कहा कि एक बच्चे सहित 6 अन्य लोगों को मामूली चोटें आईं और उनका मौके पर ही इलाज किया गया. हंगेरियन नेशनल मोटरस्पोर्ट एसोसिएशन (एमएनएएसजेड) ने पीड़ितों के रिश्तेदारों और परिवार के सदस्यों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की. इसने बिना किसी देरी के दुर्घटना की परिस्थितियों की जांच करने के लिए अधिकारियों के साथ सहयोग करने की बात कही है.