नई दिल्ली : हाल ही में सानिया मिर्जा विंबलडन टेनिस चैंपियनशिप में भाग लेने के लिए लंदन में थीं. उनके साथ वहां उनके पति भी मौजूद थे. इस दौरान लंदन में टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ी भी मौजूद थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तेज गेंदबाज जहीर खान और आशीष नेहरा को हाल ही में लंदन में भारतीय टेनिस स्‍टार सानिया मिर्जा और उनके पाकिस्‍तानी क्रिकेटर प्रति शोएब मलिक के साथ देखा गया. इस मौके पर पाकिस्‍तान के पूर्व ऑलराउंडर अजहर महमूद भी उपस्थित थे. 


जहीर की मंगेतर और एक्‍टर सागरिका घाटगे ने इंस्‍टाग्राम पर एक फोटो पोस्‍ट किया है जिसका कैप्‍शन उन्‍होंने दिया है 'लंदन नाइट्स.'  फोटो में जहीर, शोएब मलिक, सानिया मिर्जा, आशीष नेहरा, अजहर महमूद, के अलावा बॉलीवुड एक्‍टर हरमन बावेजा और अन्‍य लोग भी नजर आ रहे हैं.



बता दें कि महिला डबल्‍स मुकाबले में सानिया का चैंपियनशिप के प्री. क्‍वार्टर फाइनल में ही हार का सामना करना पड़ा. सानिया और क्रिस्‍टेन फ्लिपकेंस की जोड़ी को मार्टिना हिंगिस और चान युंग जन ने 6-2, 6-4 से पराजित किया. इसी तरह टूर्नामेंट के मिक्‍स्‍ड डबल्‍स वर्ग में भी सानिया और उनके जोड़ीदार इवान डोडिग को सीधे सेटों में हार का सामना करना पड़ा था. सानिया-डोडिग की जोड़ी को एच. वाटसन और हेनरी कोंटिनेन ने पराजित किया था.