airtel cheapest 365 days plan: Airtel भारत की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है और यह देश भर में लगभग 380 मिलियन यूजर्स को सर्विस देती है. Airtel यूजर्स को हर महीने रिचार्ज करने से बचाने के लिए कई एनुअल रिचार्ज प्लान ऑफर करती है. Airtel का लक्ष्य अलग-अलग जरूरतों को पूरा करना है, जिसमें उन लोगों के लिए वार्षिक प्लान शामिल हैं जो मासिक रिचार्ज के मुकाबले लंबी वैलिडिटी पसंद करते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Airtel’s new affordable annual plan


Airtel ने एक बहुत अच्छा रिचार्ज प्लान लाया है जो 1,999 रुपये का है. इस प्लान की वैलिडिटी 365 दिनों की है जिससे आपको पूरे साल रिचार्ज करने की जरूरत नहीं पड़ेगी. इसमें आपको बिना लिमिट कॉल करने के लिए मिलेगा और रोजाना 100 SMS भी मुफ्त मिलेंगे. यह प्लान उन लोगों के लिए बहुत अच्छा है जो ज्यादा कॉल करते हैं और डेटा कम इस्तेमाल करते हैं.


इस प्लान में आपको पूरे साल के लिए 24GB डेटा मिलेगा यानी हर महीने 2GB डेटा मिलेगा. आज के समय में यह डेटा बहुत कम है. इसलिए यह प्लान उन लोगों के लिए अच्छा है जो ज्यादा डेटा इस्तेमाल नहीं करते हैं जैसे जिनके घर में ब्रॉडबैंड कनेक्शन है. अगर आपको सिर्फ बेसिक ब्राउज़िंग, मैसेजिंग और हल्का-फुल्का इस्तेमाल करना है तो यह प्लान आपके लिए सही है.


इस प्लान में आपको Airtel Stream का फ्री एक्सेस मिलेगा जिससे आप मनोरंजन कर सकते हैं. साथ ही आपको फ्री Hello Tunes भी मिलेंगे और आप बिना लिमिट कॉल और SMS कर सकते हैं. इसके अलावा, आपको Apollo 24/7 Circle का भी फायदा मिलेगा जिससे आपको हेल्थकेयर सर्विसेज मिलेंगी.


Reliance Jio Affordable 336 Days Plan


अगर आप रिलायंस जियो का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 1899 रुपये में 336 दिन का प्लान मिलता है, जिसमें 24 gb डेटा ऑफर किया जाता है. इसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 sms मिलते हैं. बता दें, इस प्लान के मुकाबले में एयरटेल के प्लान सही है, क्योंकि कुछ रुपये ज्यादा देकर आप सालभर का प्लान ले सकते हैं.