AKAI ने भारत में अपना WebOS स्मार्ट टीवी लाइनअप जारी किया है, नए टीवी चार साइज (32-इंच, 43-इंच, 50-इंच और 55-इंच) में आते हैं. भारत में नई AKAI लाइनअप में देखने के शानदार अनुभव के लिए HD 4K रिजॉल्यूशन है. टीवी वेबओएस आर्किटेक्चर पर मैजिक रिमोट और थिनक्यूएआई तकनीक के माध्यम से सिम्प्लीफाइड ऑपरेबिलविटी के साथ चलते हैं. भारत में नए AKAI स्मार्ट टीवी की लॉन्चिंग Amazon Fire TV एडिशन स्मार्ट टीवी के रिलीज होने के बाद हुई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Akai WebOS Smart TV Design


WebOS सिस्टम सीधे यूजर इंटरफेस के साथ देखने के विभिन्न विकल्पों के अनुकूल है. यह अक्सर उपयोग किए जाने वाले ऐप्स और हिस्ट्री-आधारित कंटेंट सर्च कार्यक्षमता तक त्वरित पहुंच प्रदान करता है. अमेजन की एलेक्सा वॉयस फंक्शनैलिटी के साथ मैजिक रिमोट स्मार्ट टीवी को संचालित करना आसान बनाता है. रिमोट स्लीक है और इसमें आरामदायक स्क्रॉलिंग, हॉटकी और शॉर्टकट बटन के लिए एक क्लिक व्हील है.


Akai WebOS Smart TV Specifications


Akai WebOS Smart TV बेजल-लेस डिजाइन के साथ आते हैं, लेकिन देखने और सुनने का एक प्रीमियम अनुभव प्रदान करते हैं. अन्य विशेषताएं एचडीआर 10, एचएलजी, डॉल्बी ऑडियो, टू-वे ब्लूटूथ 5.0 और वाई-फाई सपोर्ट हैं. नई लाइनअप में समर्थित एमईएमसी, 6के अपस्कलिंग, स्क्रीन मिररिंग, एएलएम, और प्रीमियम स्ट्रीमिंग सामग्री तक पहुंच है. Akai WebOS Smart TV  का रैम/रोम कॉन्फिगरेशन 1.5GB/8GB है और आप टीवी पर नेटफ्लिक्स, ऐप्पल टीवी, सोनी लिव और अन्य का आनंद ले सकते हैं.


Akai WebOS Smart TV Price In India


लाइनअप में शीर्ष मॉडल AKAI 55-इंच वेबओएस 4K टीवी 39,990 रुपये में रिटेल होगा. AKAI को भारतीय उपमहाद्वीप में स्मार्ट टीवी के अपने नए स्लीक लाइनअप के अच्छे स्वागत की उम्मीद है.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर