Amazfit ने अब भारतीय ग्राहकों के लिए Active Edge स्मार्टवॉच लॉन्च कर दी है. इसे एक प्रीमियम स्मार्टवॉच के रूप में पेश किया गया है और इसमें 1.32 इंच की डिस्प्ले, जीपीएस, Zepp Coach, कई हेल्थ और फिटनेस मोड्स और भी बहुत कुछ है. इसके अलावा डिजाइन भी बाकी वॉच से अलग है. आइए जानते हैं Amazfit Active Edge की कीमत, फीचर्स और स्पेक्स...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Amazfit Active Edge Price in India


Amazfit Active Edge स्मार्टवॉच अब भारत में ₹12,999 में मिल रही है. आप इसे 27 फरवरी से कंपनी की वेबसाइट, Amazon और अन्य स्टोर्स से खरीद सकते हैं. ये स्मार्टवॉच हरे, काले और नीले रंगों में आती है.


Amazfit Active Edge Specs


Active Edge स्मार्टवॉच में 1.32 इंच की स्क्रीन है, जो कठोर और साफ रहने के लिए खास कोटिंग से बनी है. इसमें कई सेंसर हैं - खून में ऑक्सीजन मापने वाला, दिल की धड़कन मापने वाला और हरकत ट्रैक करने वाला. ये स्मार्टवॉच लोकेशन ट्रैक करने के लिए भी 5 अलग-अलग सैटेलाइट सिस्टम का इस्तेमाल करती है. दूसरे स्मार्टवॉच की तरह, ये भी आपकी दिल की धड़कन, ब्लड में ऑक्सीजन और तनाव को माप सकती है.


Active Edge स्मार्टवॉच में "Zepp Coach" नाम का फीचर है जो आपको दौड़ने में मदद करता है. इसमें कई दिलचस्प चीज़ें हैं जैसे दौड़ने का रास्ता सही करना, एक वर्चुअल दौड़ने वाला साथी, और ये बताना कि आप कितनी तेजी से दौड़ सकते हैं. ये स्मार्टवॉच पानी में भी काम करती है और एक बार चार्ज करने पर 16 दिन तक चल सकती है. इसमें कैलेंडर, आपको याद दिलाना कि आप बहुत देर से बैठे हैं और कॉल आने पर गाना बदलने या कैमरा चालू करने जैसे काम भी कर सकती है.


Amazfit Active Edge की कीमत


Active Edge स्मार्टवॉच भारत में ₹12,999 में लॉन्च हुई है, लेकिन इसमें कॉल करने की सुविधा नहीं है. इस रेंज में कुछ और ऑप्शन्स मौजूद हैं, जैसे कि Flipkart पर ₹12,990 में मिलने वाली Samsung Watch 4 या Amazon पर ₹11,997 में उपलब्ध Fossil Gen 6.