Ambrane ने अपना पहला सोलर पावर बैंक लॉन्च कर दिया है, जिसका नाम Solar 10k है. इस पावर बैंक में एक खास चार-पैनल वाला सोलर पैनल डिजाइन है. ये एक ट्रैवल-फ्रेंडली डिवाइस है, इसलिए Ambrane इसे 6 महीने की वारंटी के साथ दे रहा है. ये पावर बैंक Amazon, Flipkart और Ambrane India की वेबसाइट पर मिलता है. आइए जानते हैं Ambrane Solar 10K के बारे में डिटेल में...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Ambrane Solar 10K Specs


इस पावर बैंक में 10,000mAh की बैटरी है और ये 22.5W तक के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है. चार्ज करने के लिए Solar 10k पावर बैंक खास सोलर पैनल का इस्तेमाल करता है, जो सबसे ज्यादा एफिशिएंसी पर 8.5W तक का सोलर इनपुट दे सकता है. धूप कितनी है, इस पर डिपेंड करता है कि ये प्रोसेस 5 दिन तक भी लग सकता है. 20W PD चार्जर से इसे बहुत जल्दी चार्ज किया जा सकता है, और ये पावर बैंक सिर्फ एक घंटे में ही फुल चार्ज हो जाएगा.


है काफी हल्का


इस पावर बैंक में कई लेयर्स का सर्किट है, जो इसे ओवरहीटिंग, ओवरचार्जिंग और दूसरे खतरों से बचाता है. इसके फोल्डिंग सोलर पैनल की वजह से ये पावर बैंक हल्का और पोर्टेबल है, जिससे इसे आसानी से ले जाया और स्टोर किया जा सकता है, और साथ ही सोलर चार्जिंग भी मिलेगी. ये टिकाऊ पावर बैंक हाइकर्स और माउंटेनियर्स के लिए बहुत जरूरी है, जिससे आप अपनी बैटरी चार्ज रख सकते हैं.


Solar 10k पावर बैंक में 22.5W का मैक्सिमम आउटपुट है और Ambrane की खास BoostedSpeed टेक्नोलॉजी से ये 10,000mAh की बैटरी स्मार्टफोन, टैबलेट और दूसरे USB Type-C या USB-A डिवाइस को दो या तीन बार चार्ज कर सकती है. Solar Power Bank इमरजेंसी में बहुत काम आता है क्योंकि इसमें डिजिटल LED डिस्प्ले, टॉर्च फंक्शन और SOS सिग्नलिंग जैसे एक्स्ट्रा फीचर्स हैं. ये पावर बैंक फ्लाइट में भी ले जाया जा सकता है, इसलिए ट्रैवलर्स के लिए ये बहुत अच्छा ऑप्शन है. ये एक साथ कई डिवाइस को चार्ज कर सकता है और Type-C और USB-A कनेक्टर्स के साथ कम्पैटिबल है.


Ambrane Solar 10K Price


Ambrane का Solar 10k पावर बैंक 6 महीने की वारंटी के साथ आता है. आप इसे Amazon, Flipkart या Ambrane की अपनी वेबसाइट से 2799 रुपये में खरीद सकते हैं.