Apple iPad 10th Gen Discount: अगर आप Apple का धांसू iPad खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है. इस समय आपको Apple iPad 10th Gen सस्ते दाम में मिल जाएगा. ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन इस पर अच्छा-खासा डिस्काउंट दे रहा है, जिसके बाद इसकी कीमत काफी कम हो गई है. ऐप्पल का यह आईपैड एक प्रीमियम टैबलेट है, जिसमें आपको शानदार फीचर्स मिलते हैं. आइए आपको बताते हैं कि इस पर आपको क्या ऑफर मिल रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Apple iPad 10th Gen के 64GB Wi-Fi मॉडल के ब्लू कलर की कीमत ₹34,900 रुपये है. लेकिन, अमेजन पर बिना किसी बैंक ऑफर के इस प्रीमियम टैबलेट पर 14% का डिस्काउंट मिल रहा है, जिसके बाद इसकी कीमत ₹29,999 रुपये हो गई है. लेकिन, आप इसको और कम दाम में खरीद सकते हैं. इस पर कमाल का एक्सचेंज ऑफर और बैंक ऑफर भी मिल रहा है, जिसके बाद इसकी कीमत और ज्यादा कम हो जाती है. 


यह भी पढ़ें - ट्रेन के डिब्बे में लगा AC कितने टन का होता है? कैसे करता है काम, यहां जानें पूरी डिटेल


Apple iPad 10th Gen पर एक्सचेंज और बैंक ऑफर्स 


ऐप्पल के इस आईपैड पर एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है. इस पर ₹25,700 तक का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है. अगर आप पुराना iPhone 13 mini (256GB) को एक्सचेंज करते हैं तो आपको ₹13,100 तक का एक्सचेंज ऑफर ले सकते हैं. हालांकि, एक्सचेंज वैल्यू फोन के मॉडल और कंडीशन पर निर्भर करती है. अगर आप HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको 1,750 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा. इस तरह इस टैबलेट की कीमत 14,850 रुपये तक कम हो जाती है और आप इसे 15,149 रुपये में खरीद सकते हैं. 


यह भी पढ़ें - पुराने गीजर की रिपेयरिंग कराते समय इन बातों का रखें ध्यान, पूरे सीजन मिलेगा गर्मागरम पानी


Apple iPad 10th Gen के फीचर्स


1. 10.9-इंच के डिस्प्ले के साथ टैबलेट में एक टॉप-माउंटेड पावर बटन है जो एक फिंगरप्रिंट स्कैनर के रूप में भी काम करता है. 
2. इसमें एक टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट है. 
3. लेटेस्ट iPhone 15 सीरीज में भी एक USB पोर्ट है, जो यूजर्स के लिए कनेक्टिविटी ऑप्शंस का विस्तार करता है.
4. टैबलेट में एक स्लीक फ्लैट-एज डिजाइन है और यह 5G कनेक्टिविटी प्रदान करता है.
5. फोटोग्राफी के लिए इसमें 12-मेगापिक्सेल का रियर कैमरा और 12-मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.
6. इसमें A14 Bionic चिपसेट दिया गया है.