Croma Discount on Apple iPad: अगर आप एक apple iPad खरीदने की सोंच रहे हैं तो आपके लिए एक अच्छा ऑफर है दरअसल आप 30 हजार से भी कम कीमत में आई-पैड को परचेज कर सकते हैं. आम टैबलेट से तुलना की जाए तो आई-पैड कहीं ज्यादा फास्ट होता है, साथ ही साथ इसमें आपको ज्यादा फीचर्स मिलते हैं और आपको अच्छी डिस्प्ले भी मिलती है. ऐसे में आज हम आपके लिए वो आई-पैड लेकर आए हैं जो कम कीमत में खरीदा जा सकता है साथ ही अप इस पर गेमिंग से लेकर फिल्में देखने तक हर काम आसानी से कर सकते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कौन सा है ये आई-पैड WiFi iOS Tablet


जिस आई-पैड की हम बात कर रहे हैं वो Apple iPad Air 5th Gen WiFi iPadOS Tablet है. इसे आप अगर क्रोमा से परचेज करते हैं तो इसके लिए आपको सिर्फ 27,890 रुपये की रकम अदा करनी पड़ती है. ये एक पुरानी जेनरेशन का मॉडल है लेकिन इसमें आपको एक से बढ़कर एक दमदार फीचर्स देखने को मिल जाते हैं जिनकी बदौलत आप इस पर कई जरूरी काम कर सकते हैं साथ ही इसका इस्तेमाल मनोरंजन के लिए भी कर सकते हैं. आइपैड पर आपको स्मूद एक्सपीरियंस मिलता है जिसकी वजह से आप कम समय में ही अपने काम निपटा सकते हैं. 


क्या है इस आई-पैड की खासियत यहां जानें 


अगर बात करें खासियतों की तो इसमें ग्राहकों को 10.2 इंच का बड़ा डिस्प्ले देखने को मिलता है. इसमें 324 whr की लिथियम पॉलीमर बैटरी देखने को मिलती है. इस बैटरी की बदौलत आप घंटों तक टैबलेट को इस्तेमाल कर सकते हैं. इसमें ग्राहकों को A13 बायोनिक चिप देखने को मिलती है. इसकी बदौलत ग्राहकों को फास्ट प्रोसेसिंग स्पीड देखने को मिलती है और उनका एक्सपीरियंस काफी बेहतर हो जाता है. जैसा कि हमने आपको बताया, आप इसे क्रोमा से परचेज कर सकते हैं.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.