Apple New Parking Feature: एप्पल ने अपने मैप्स में धमाकेदार फीचर को शामिल किया है जो यूजर्स को काफी पसंद आएगा. इस फीचर की बदौलत कार मालिक यह पता कर पाएंगे कि आसपास कार पार्क करने की जगह कहां पर है, यानी कि पार्किंग कहां पर मौजूद है. इस फीचर की बदौलत कार मालिकों का समय बचेगा और प्रदूषण भी कम होगा क्योंकि कई बार पार्किंग की तलाश में लोग काफी ज्यादा आगे निकल जाते हैं और ज्यादा फ्यूल जला देते हैं ऐसे में इससे समय और पैसा दोनों ही बचेगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको बता दें कि स्पॉट हीरो के सीईओ और संस्थापक मार्क लॉरेंस के हवाले से यह बात सामने आई है कि हम ड्राइवर्स को आसान और किफायती पार्किंग उपलब्ध करवाने के लिए नए तरीके तलाश रहे हैं. जानकारी के अनुसार इस नए फीचर का इस्तेमाल एप्पल यूजर्स कर सकते हैं इसके साथ ही मैक यूजर्स भी इसका इस्तेमाल करके रास्ते तलाश सकते हैं और पार्किंग खोज सकते हैं. आपको बता दें कि सबसे खास बात यह है कि एप्पल मैप को छोड़ बगैर आप स्पॉट हीरो की वेबसाइट पर पहुंचा दिए जाएंगे और यहां पर जाकर पार्किंग खोज पाएंगे और इसमें काफी कम समय लगेगा और यूजर्स को एक नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस मिलेगा. 


जानकारी के अनुसार यूजर्स इलेक्ट्रिक चार्जिंग व्हीलचेयर एक्सेसिबिलिटी के साथ ही वैले सेवा एयर पार्किंग स्पॉट तलाश सकते हैं, साथ ही साथ आप जरूरत के अनुसार फिल्टर चुन सकते हैं. यह सेवा सिर्फ यूएस और कनाडा के लिए ही शुरू की गई है ऐसे में भारत में यूजर्स कब इसका इस्तेमाल कर पाएंगे इसके बारे में कोई भी जानकारी नहीं है.


(इनपुट-आईएएनएस)