नई दिल्ली: Battlegrounds Mobile India ने लॉन्च के कुछ घंटे में ही इसने एक बड़ा आंकड़ा पार कर लिया है. Battlegrounds Mobile India यूजर्स के गूगल प्ले स्टोर (Google Play Store) पर 1 करोड़ से ज्यादा डाउनलोड हो गए हैं.  बैटलग्राउंड्स मोबाइल गेम ऑफिशियली कुछ दिन पहले ही 2 जुलाई को लॉन्च हुआ है. यह गेम 17 जून से ही ओपन-टू-ऑल अर्ली एक्सेस वर्जन में 17 जून से ही उपलब्ध है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अभी केवल Android यूजर्स के लिए है उपलब्ध 
Krafton की तरफ से तैयार किए गए बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया (BGMI) का स्टेबल वर्जन अब गूगल प्ले स्टोर पर डाउनलोड्स के लिए उपलब्ध है. फिलहाल, यह गेम केवल Android यूजर्स के लिए उपलब्ध है. बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया के iOS वर्जन पर काम चल रहा है. गेम का iOS वर्जन जल्द ही आ सकता है.


VIDEO



ये भी पढ़ें, वाह! 2000 रुपये से कम में लॉन्च हुए Realme के ये फोन, जानें फीचर और भी बहुत कुछ


Kraton ने रिलीज किया इन-गेम आउटफिट
10 मिलियन डाउनलोड्स (1 करोड़ डाउनलोड) के बड़े मुकाम को सेलेब्रेट करने के लिए Kraton ने एक इन-गेम आउटफिट रिलीज किया है, जिसका नाम Constable Set है. जिसे प्लेयर्स की इनवेंटरी में परमानेंटली ऐड कर दिया जाएगा. Battlegrounds Mobile India की PUBG से तुलना करने पर इसमें थोड़े-बहुत अंतर देखने को मिलते हैं. इसमें आपको लैंडिंग हिट्स पर रेड मार्क्स नहीं मिलते हैं. आपको ग्रीन और येलो कलर्स के बीच चुनाव करना पड़ता है.