Electric Toaster Under 1,500: इलेक्ट्रिक टोस्टर की जरूरत तब महसूस होती है जब लोगों को ब्रेड टोस्ट करने होते हैं. बिजली से चलने वाला टोस्टर आपके काम को आसान बना देता है क्योंकि ब्रेड टोस्ट करने के लिए आपको गैस स्टोव या इंडक्शन चूल्हे की जरूरत नहीं होती. यह गैस स्टोव और इंडक्शन के मुकाबले ज्यादा आसान होता है और ब्रेड को भी अच्छी तरह से टोस्ट कर देता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अगर आप डिसाइड नहीं कर पा रहे हैं कि आपको कौन का इलेक्ट्रिक टोस्टर लेना चाहिए तो टेंशन मत लीजिए. हम आपको सस्ते और अच्छे इलेक्ट्रिक टोस्टर के बारे में बताते हैं, जिन्हें आप खरीद सकते हैं. अगर आप कम बजट में बेहतरीन इलेक्टिक टोस्टर लेना चाहते हैं तो यह आर्टिकल आपके लिए काम का साबित हो सकता है. 


1. Pigeon 2 Slice Auto Pop up Toaster


Pigeon का यह टोस्टर 1 साल की वारंटी के साथ आता है. घर में इस्तेमाल करने के लिए यह बेस्ट ऑप्शन है. साथ ही अमेजन पर यह 26% डिस्काउंट पर मिल रहा है. इसकी कीमत 1,495 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 1,099 रुपये में मिल रहा है. 


2. Kent Crisp Pop up Toaster


यह ऑटोमैटिक पॉप अप इलेक्ट्रिक टोस्टर है. इसमें 6 हीटिंग मोड दिए हुए है. इसकी क्वालिटी भी काफी बढ़िया है. इसकी कीमत 2,500 रुपये है लेकिन इस समय इस पर 56% तक की छूट मिल रही है. ऑफर के बाद यह इलेक्ट्रिक टोस्टर 1,099 रुपये में मिल रहा है. 


3. Bajaj ATX 4 2 Slice Pop up Toaster


यह इलेक्ट्रिक टोस्टर डस्ट कवर और स्लाइड आउट क्रंब ट्रे के साथ आता है.  इसमें मिड साइकिल कैंसिल फीचर दिया हुआ है. साथ ही इसके साथ लोगों को 2 साल की वारंटी मिलती है. इसकी कीमत 2,250 रुपये है लेकिन इस समय इस पर 36% तक की छूट मिल रही है. अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो 1,449 रुपये में अमेजन से ऑर्डर कर सकते हैं. 


4. Morphy Richards AT 200 2 Slice Pop up toaster


Morphy Richards के इस इलेक्ट्रिक टोस्टर में बेहतरीन फीचर्स दिए हुए हैं. यह डस्ट कवर के साथ आता है. साथ ही इसकी बिल्ड क्वालिटी भी काफी बढ़िया है. अमेजन पर यह 55% की छूट पर मिल रहा है. इसकी कीमत 3,295 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 1,499 रुपये में मिल रहा है.