आज कल Smartwatch काफी प्रचलन में हैं. खासकर यंगस्टर्स के बीच यह काफी लोकप्रिय है. लड़के और लड़कियां दोनों ही इसका इस्तेमाल करना पसंद करते हैं. यह आम घड़ी से बेहतर होती है और लोगों को ऐसी सूचनाएं देती है जो आम घड़ी नहीं दे पाती. ये लेटेस्ट फीचर्स से लैस होती है. स्मार्टवॉज टाइम के साथ-साथ लोगों को स्वास्थ्य से जुड़ी ऐसी इन्फॉर्मेशन देती है, जो फिटनेस के बहुत काम आती है. अगर आप कम बजट में अच्छी स्मार्टवॉच लेना चाहते हैं तो टेंशन मत लीजिए. हम आपको ऐसी स्मार्टवॉच के बारे में बताते हैं, जिन्हें आप 1,500 रुपये से कम दाम में खरीद सकते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

1. Fire-Boltt Ninja 3 Smartwatch


इस लिस्ट में पहला नाम Fire-Boltt की Ninja 3 स्मार्टवॉच का है. इसमें 1.69 इंच की फुल टच स्क्रीन दी हुई है. यह 60 स्पोर्ट मोड और IP68 वाटर रेजिस्टेंस रेटिंग के साथ आती है. साथ ही अमेजन  पर यह किफायती दाम में मिल रही है. इस पर 86% की भारी छूट मिल रही है. इसकी कीमत 7,999 रुपये है लेकिन अमेजन पर डिस्काउंट के बाद यह 1,099 रुपये में मिल रही है. इसके साथ ही इस वॉच पर कस्टर्स को 1,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है. 


2. boAt Xtend Smart Watch


boAt की यह स्मार्टवॉच Alexa के साथ आती है. इसमें 1.69 इंच की एचडी डिस्प्ले मिलती है. यह स्टैस मॉनिटर, हार्ट और एसपीओ2 मॉनिटरिंग के साथ आती है. इसमें 14 स्पोर्ट्स मोड और स्लीप मॉनिटर का फीचर दिया हुआ है. इसकी बैटरी 7 दिनों तक चल सकती है. इस स्मार्टवॉट की कीमत 7,999 रुपये है लेकिन अमेजन पर यह 81% डिस्काउंट पर मिल रही है. डिस्काउंट के बाद आप इसे 1,499 रुपये में ऑर्डर सक सकते हैं. साथ ही इस पर 1,350 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है.


3. Noise Newly Launched Quad Call Smart Watch


यह स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ आती है. इसमें 1.81 इंच की डिस्प्ले दी हुई है. यह स्मार्टवॉच लेटेस्ट फीचर्स से लैस है. यह AI वॉयस असिस्टेंस के साथ आती है. यह स्मार्टवॉच 16 घंटे से ज्यादा के बैटरी लाइफ के साथ आती है. इसमें 100 स्पोर्ट्स मोड दिए हुए हैं. इसकी कीमत 5,999 रुपये है लेकिन अमेजन से आप इसे 1,299 रुपये में खरीद सकते हैं. इस पर 78% का डिस्काउंट मिल रहा है. इसके साथ ही इस पर 1,200 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है.