Boult Airbass: हाल ही में Boult ने एयरबेस Z40 ईयरबड्स को मार्केट में उतारा है. ये इयरबड्स बेहद ही स्टाइलिश हैं साथ ही साथ ये भारत में ही तैयार किए गए हैं. ये वॉइस कमांड भी फॉलो करते हैं ऐसे में आप आसानी से इन्हें इस्तेमाल कर सकते हैं. आपको बता दें कि ये बेहद स्टाइलिश और दमदार हैं. Boult के ये ईयरबड्स 60 घंटे का बैटरी बैकअप ऑफर करते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स 


इससे वॉइस असिस्टेंट प्रोग्राम सिरी और गूगल असिस्टेंट का इस्तेमाल यूजर एक क्लिक में कर सकता है. एयरबैस Z40 ईयरफोन में वॉइस कमांड फीचर वाला अपनी तरह का पहला ईयरफोन है. स्वदेशी ब्रांड Boult ऑडियो के नए लॉन्च किए गए इस ईयरफोन में एडवांस तकनीक ज़ेन मोड ईएनसी माइक (बाहर की आवाज को रोकने) ऑडियोफाइल्स हैं. इससे आप एक ही समय में सुनने और बोलने का बेहतरीन अनुभव ले सकते हैं. ईयरफ़ोन में बूमएक्स टेक्नोलॉजी और बड़ा 10 मिमी ड्राइवर हैं. इस ईयरफोन से म्यूजिक या फोन पर किसी को आवाज को सुनना बहुत बेहतरीन अनुभव देता है.


 नए फीचर्स के अलावा इस ईयरफोन में लाइटनिंग-स्पीड चार्जिंग फीचर भी है. एयरबैस Z40 ईयरफ़ोन को 10 मिनट तक चार्ज करने पर यूजर को 100 मिनट का प्लेटाइम मिल सकता है. ईयरफोन का ज़ेन मोड ईएनसी माइक फीचर से ऑडियोफाइल्स से बाहर का शोर नहीं सुनाई देता है. इसके अलावा वे आसानी से जो कुछ भी माइक में बोलेंगे दूसरा आदमी दूसरी तरफ आवाज को बिना किसी शोर के सुन सकता है. बौल्ट ऑडियो का नया प्रोडक्ट यूजर को बिना किसी रुकावट और गड़बड़ी के यात्रा करने, आराम करने, ध्यान लगाने, मीटिंग/ क्लास में हिस्सा लेने की सुविधा देता है. गेमिंग यूजर की जरूरतों को पूरा करने के लिए सर्वश्रेष्ठ गेमिंग अनुभव प्रदान करने के लिए इस ईयरफोन में गेम मोड भी शामिल है.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं