Camlink CL-AC11 Action Camera: भारत में फेस्टिव सीजन शुरू होने वाला है. इस सीजन में सबसे ज्यादा अच्छे कैमरे वाला स्मार्टफोन और DSLR कैमरों की डिमांड होती है. जिससे हर मोमेंट को HD में कैप्चर किया जा सके. अगर आपका बजट कम है और अच्छा कैमरा खरीदना चाहते हैं तो हम आपके लिए शानदार ऑप्शन लेकर आए हैं. हजार रुपये में आपका सारा काम हो जाएगा. यह कैमरा गहरे पानी, बरसात और हर जगह में DSLR जैसी तस्वीर क्लिक करेगा. आइए जानते हैं...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Camlink CL-AC11 Action Features


Camlink CL-AC11 एक एक्शन कैमरा है. उसमें 12MP का कैमरा दिया गया है, जिसकी मदद से 720 पिक्सल एचडी वीडियो कैप्चर कर पाएंगे. पानी में भी कैमरे को कुछ नहीं होगा. इस कैमरे को 30 मीटर गहरे पानी में इस्तेमाल कर पाएंगे.


Camlink CL-AC11 Action Camera


वैसे तो इसकी कीमत 1,999 रुपये है, लेकिन Reliacne Digital की वेबसाइट पर 67 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है. अगर आप Mobikwik ऐप का इस्तेमाल करते हैं तो आपको हजार रुपये का कैशबैक मिलेगा, उसके बाद कैमरे की कीमत 999 रुपये हो जाएगी. कैमरे पर एक साल की वारंटी मिलेगी.


Camlink CL-AC11 Action Camera Specifications


Camlink CL-AC11 Action में 2-इंच की टीएफटी स्क्रीन मिलती है. जहां आप फोटो प्रिव्यू कर सकेंगे. आपको 32GB माइक्रोएसडी स्लॉट मिलता है. वीडियोग्राफी के लिए 12 मेगापिक्सल ऑप्टिकल सेंसर रिजॉल्यूशन सपोर्ट दिया गया है. कैमरा सिर्फ ब्लैक कलर के ऑप्शन में आता है. इसका वजन सिर्फ 531 ग्राम है. कैमरे में 2 घंटे का बैटरी बैकअप मिलता है. चार्जिंग के लिए टाइप-सी सपोर्ट मिलता है.



ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर