Nothing कंपनी के फाउंडर कार्ल पेई ट्विटर यूजर्स को Nothing Phone (1) की फ्री यूनिट्स दे रहे हैं. लेकिन सिर्फ उनके लिए जो कॉम्पिटीशन में हिस्सा ले रहे हैं. फ्री में फोन पाने के लिए यूजर्स को सिर्फ ट्वीट करना है. अगर उस ट्वीट को किसी ने लाइक नहीं किया तो कंपनी फोन गिफ्ट में देगी. यह ऑफर उन यूजर्स के लिए भी है, जिसको सबसे ज्यादा लाइक्स मिलते हैं. कंपनी प्रमुख के मुताबिक, विजेता 24 घंटे में ही चुना जाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुफ्त में मिलेगा Nothing Phone 1 


इसका मतलब है कि दो लोगों को Nothing Phone 1 मुफ्त में दिया जाएगा. कंपनियां त्यौहारी सीजन में अपने प्रोडक्ट्स पर शानदार ऑफर्स निकालती है. लेकिन नथिंग के मालिक नए आइडिया के साथ आए और चर्चा में आ गए.


Nothing Phone (1) आता है गजब डिजाइन में


6 महीने के लॉन्च के बाद कंपनी इस फोन को फ्री में दे रही है. Nothing Phone (1) शानदार डिजाइन के साथ आता है, इसमें पीछे इन-बिल्ट LED लाइट है. सके अलावा लाइन को रिंगटोन के हिसाब से कस्टमाइज भी किया जा सकता है.


Nothing Phone (1) Price In India


कंपनी के फाउंडर कार्ल पेई ने चैलेंज दिया है वो काफी मुश्किल है, क्योंकि कोई न कोई ट्वीट को तो लाइक कर ही देता है. ऐसे में यह काफी चुनौतीपूर्ण होने वाला है. Nothing Phone (1) तीन वैरिएंट में आता है. 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज की कीमत 27,499 रुपये, 8 जीबी रैम और 256GB स्टोरेज की कीमत 30,499 रुपये और 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले टॉप-एंड मॉडल की कीमत 33,499 रुपये है.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.