Excitel Latest Cheap Broadband Plans: हम सभी अपने आस-पास कई इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेज और इंटरनेट से घिरे हुए हैं और इनका इस्तेमाल हर दिन करते हैं. वैसे तो सभी के स्मार्टफोन्स में मोबाइल डेटा की सुविधा के साथ आते हैं, लेकिन घर पर ब्रॉडबैंड भी काफी यूज होता है. आमतौर पर जियो (Jio) और एयरटेल (Airtel) जैसी कंपनियों के प्लान्स चर्चा में रहते हैं लेकिन हम आपको एक दूसरी कंपनी के प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो कम कीमत में जबरदस्त बेनिफिट्स ऑफर कर रहे हैं. आइए जानते हैं कि ये कंपनी कौन सी है, इसके प्लान्स की कीमत कितनी है और इनमें क्या फायदे दिए जा रहे हैं.. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये कंपनी कम कीमत में दे रही कमाल के फायदे 


अगर आप सोच रहे हैं कि हम यहां जियो (Jio) और एयरटेल (Airtel) नहीं तो कौन सी कंपनी की बात कर रहे हैं तो हम आपको बता दें कि यहां एक्सीटेल (Excitel) की बात की जा रही है. ये कंपनी फाइबर ब्रॉडबैंड नेटवर्क्स में एक जाना-माना नाम है और हाल ही में इस कंपनी ने चार नए ब्रॉडबैंड प्लान्स लॉन्च किये हैं, जो कम कीमत में कई सारे बेनिफिट्स ऑफर कर रहे हैं. आइए इन प्लान्स के बारे में सबकुछ जानते हैं. 


Excitel ने लॉन्च किये शानदार प्लान्स 


आपको बता दें कि एक्सीटेल (Excitel) ने हाल ही में चार नए प्लान्स रोलआउट किये हैं जिनकी शुरुआत 599 रुपये से होती है और चारों प्लान्स की कीमत एक हजार रुपये से कम है. तीन महीनों की वैलिडिटी वाले प्लान की कीमत 833 रुपये है, छह महीने के लिए उपलब्ध प्लान के लिए 699 रुपये देने होंगे, 659 रुपये में नौ महीने वाले प्लान का फायदा उठाया जा सकता है और एक्सीटेल के 12 महीने यानी एक साल की वैधता वाले प्लान को 599 रुपये में लिया जा सकता है. 


आपको बता दें कि ये चारों प्लान्स 400Mbps की स्पीड के साथ लॉन्च किए गए हैं. इस प्लान में आपको बिना किसी एक्स्ट्रा कॉस्ट के टॉप ओटीटी (OTT) चैनल्स की मेंबरशिप भी दी जा रही है. 


इन शहरों में उपलब्ध होंगे ये प्लान्स 


एक्सीटेल (Excitel) के प्लान्स पूरे देश में उपलब्ध नहीं हैं, इनका फायदा वहां उठाया जा सकता है जहां एक्सीटेल की सेवाएं जारी की गई हैं. इन शहरों में मुंबई, दिल्ली एनसीआर, हैदराबाद, जयपुर, बैंगलोर, लखनऊ, कानपुर, पटना, मेरठ, बरेली, प्रयागराज, झांसी, विजयवाड़ा, वाराणसी और गोरखपुर जैसे नाम शामिल हैं. 


अपनी तस्वीर के साथ अपने प्रियजनों को दीजिए श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की शुभकामनाएँ
https://zeenews.india.com/share-messages-wishes-images-greetings-wallpapers-hd-photos-whatsapp-facebook-status/janmashtami/



ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.