Swiggy Shaadi Offer: आपने कई लोगों को अपनी शादी के रस्मों जैसे सगाई, मेंहदी और हल्दी के लिए अलग-अलग तरह से तैयारियां करते देखा होगा. अपने प्रोग्राम को खास बनाने के लिए लोग नए-नए तरीके अपनाते हैं. ऐसा ही एक मामला देश की राजधानी दिल्ली से सामने आया है. यहां एक कपल ने अपनी इंगेजमेंट पार्टी के लिए अलग ही तरीका अपनाया. उन्होंने अपनी सगाई की पार्टी के लिए खाना ऑर्डर करने के लिए स्विगी का इस्तेमाल किया. जी हां, आपने सही सुना. उन्होंने किसी केटरिंग वाले से नहीं बल्कि स्विगी से खाना मंगवाया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस बात का पता तब चला जब एक यूजर ने इंगेजमेंट पार्टी की एक तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर शेयर की. यूजर ने एक तस्वीर पोस्ट की. तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि एक स्विगी डिलीवरी पार्टनर एक टेंट में खाना के डिब्बे रख रहा है. इस पोस्ट को देखकर हर कोई हैरान रह गया. 



जमकर वायरल हो रहा पोस्ट 


इस पोस्ट को सोशल मीडिया X (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर 4 अगस्त को शेयर किया गया है. ये पोस्ट अब जमकर वायरल हो रही है. अब तक इस पोस्ट पर 2 लाख 37 हजार व्यूज आ चुके हैं. सोशल मीडिया पर इस पोस्ट को काफी शेयर किया जा रहा है और लोगों ने इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. 


यह भी पढ़ें - कैश ऑन डिलीवरी ऑर्डर के लिए Zomato लाया लाजवाब तरीका, अब खुले पैसों की टेंशन खत्म


 


Swiggy और HDFC बंक ने दिया ऑफर 


स्विगी ने भी इस पोस्ट को नजरअंदाज नहीं किया. कंपनी ने कहा कि "इस कपल ने उनके 'क्रेजी डील्स' का बहुत अच्छा इस्तेमाल किया है. साथ ही उन्होंने कहा कि शादी का खाना भी हमसे मंगवा लेना." यहां तक कि एचडीएफसी बैंक ने भी इस मौके को नहीं छोड़ा और स्विगी पर शादी के लिए ऑर्डर करने पर 10% कैशबैक देने का ऑफर दे दिया. 



यह भी पढ़ें - बड़े काम का है स्मार्टफोन का डिब्बा, दूर करता है इतनी सारी प्रॉब्लम्स, फेंकने से पहले जान लें ये बातें


 


X पर यूजर्स का रिएक्शन 


सोशल मीडिया पर लोग इस पोस्ट पर अपना रिेएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने कहा कि इन्होंने बारात के लिए घोड़ा नहीं बल्कि उबर से टैक्सी बुक करवाई होगी. कुछ लोग फोटो पोस्ट करके भी अपना रिएक्शन दे रहे हैं.