Premium Smartwatch: क्रॉसबीट्स ने अपने पोर्टफोलियो को आगे बढ़ाते हुए धांसू स्मार्टवॉच ऑर्बिट एपेक्स को लॉन्च कर दिया है. ये एक प्रीमियम ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच है जो सेगमेंट की पहली एंटी-ग्लेयर डिस्प्ले तकनीक के साथ 1.4 ”सुपर AMOLED डिस्प्ले को सपोर्ट करती है. ऑर्बिट एपेक्स सेगमेंट में सर्वश्रेष्ठ बैटरी लाइफ का दावा करता है, जो 30 मिनट के सिंगल चार्ज के बाद सप्ताह भर का प्लेटाइम प्रदान करता है. इसकी कीमत 3999 रुपये है जो दो रंग विकल्पों क्लासिक ब्लैक और ब्लू में उपलब्ध है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये स्मार्टवॉच RealHueTM तकनीक से लैस है. यह स्टेनलेस स्टील के क्राउन बटन के साथ आती है और हाई ग्रेड एयरोस्पेस मेटल से कोटेड है. ये स्मार्टवॉच 250 से अधिक वॉच फेस के साथ आती है. उन्नत ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच 2W डायनेमिक स्पीकर और पेटेंट ClearCommTM तकनीक द्वारा समर्थित शक्तिशाली माइक्रोफ़ोन के साथ संचालित है.


अपडेटेड 5.1 ब्लूटूथ वॉयस कॉल के दौरान कोई ऑडियो लैग इसमें पेश नहीं आएगा. ये वॉयस-असिस्टेंट इनेबल्ड स्मार्टवॉच एआई पावर्ड हेल्थ ट्रैकर्स से लैस है, जो हार्ट रेट, एसपीओ2, स्लीप ट्रैकर्स आदि जैसी महत्वपूर्ण चीजों की निगरानी के लिए है.खेल प्रेमियों और फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों के लिए ऑर्बिट एपेक्स में 60 से अधिक खेल मोड हैं. 3ATM वाटर रेसिस्टेंट रेटिंग के साथ ये बारिश में भी खराब नहीं होती है. किफायती कीमत में स्मार्टवॉच खरीदना शायद आपको मजाक लगता होगा लेकिन ये ऑप्शन आपके लिए परफेक्ट साबित हो सकता है क्योंकि इसमें वो सारी खासियतें हैं तो आपको पसंद आएंगी साथ ही साथ वो फीचर्स हैं जो आपको फिट रखने के साथ ही आपको स्मार्टफोन से कनेक्टेड भी रखेंगे.