नई दिल्लीः देश की सबसे पुरानी डीटीएच (DTH) कंपनी डिश टीवी (Dish TV) अपने यूजर्स के लिए एक नया ऑफर लेकर के आई है. इस ऑफर के तहत ग्राहकों को केवल चार रुपये के मासिक रेंटल पर कुछ एक्टिव सर्विस मिल सकेंगी. कंपनी ने अपनी इस स्कीम को डिश टीवी मेगा एंटरटेनमेंट सेल (Dish TV Mega Entertainment Sale) नाम दिया है. 28 अगस्त से शुरू हुए इस ऑफर की आज आखिरी तारीख है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चुन सकेंगे 20 एक्टिव सर्विसेज
डिश टीवी पर फिलहाल 20 से अधिक एक्टिव सर्विसेज चलती हैं. इनमें से यूजर्स अपनी पसंदीदा एक्टिव सर्विस को केवल चार रुपये के मासिक रेंटल पर देख सकता है. वैसे इस सर्विस को लेने के लिए यूजर्स को 5.60 रुपये प्रति दिन देने पड़ते हैं, लेकिन फिलहाल ये सेवा इतनी कम कीमत पर ग्राहकों को दी जा रही है. 


अगर आप कॉमेडी पसंद करते हैं तो आपके लिए कॉमेडी एक्टिव का ऑप्शन मौजूद है. अगर आपको फिल्में देखने का शौक है तो आप मूवीज एक्टिव (Movies Active) को सब्सक्राइब करा सकते हैं. डिश टीवी के ज्यादातर एक्टिव चैनल्स Shemaroo के साथ साझेदारी में हैं और इसीलिए इनने कॉन्टेंट की क्वॉलिटी भी काफी अच्छी है.


सर्विस एक्टिवेट करने के लिए करना होगा ये काम
किसी भी एक्टिव चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आपको केवल अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से 1800-270-0283 पर मिस्ड कॉल करना होगा. इसके बाद आपके एक्टिव चैनल चार रुपये की मंथली शुल्क पर एक्टिवेट हो जाएंगे. 


यह भी पढ़ेंः अब Twitter पर Copy-Paste किया तो हो सकती है मुश्किल


ये भी देखें---