Rugged Smartphone बनाने वाली कंपनी Doogee ने मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन उतारने वाला है. इस फोन का नाम Doogee S99 है, जो हाई क्वालिटी वाली इमेजिंग क्वालिटी के साथ आता है, जो मार्केट में मौजूद बाकी स्मार्टफोन्स को टक्कर देगा. फोन ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आएगा, जिसमें 108MP का शानदार कैमरा होगा. इसके अलावा फोन में 64MP का नाइट विजन कैमरा होगा, जो फोन का सबसे अलग बनाता है. आइए जानते हैं Doogee S99 की कीमत और फीचर्स...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Doogee S99 Price In India


Doogee S99 की ग्लोबल लॉन्चिंग 22 दिसंबर से शुरू होने वाली है. फोन की कीमत वैसे तो 329 डॉलर है, लेकिन भारी छूट के साथ 179 डॉलर में मिलेगा. यह सेल 22 दिसंबर से शुरू होगी और 23 दिसंबर तक चलने वाली है. फोन AliExperess और Doogeemall पर बिकेगा.


Doogee S99 Specifications


फोन पूरी तरह से फ्यूचरिस्टिक लुक देता है. इसमें हाई क्वालिटी वाला कैमरा है. Doogee S99 में 6.3-इंच का FHD+ वॉटरड्रॉप डिस्प्ले है. इसके अलावा फोन MediaTek Helio G96 चिपसेट पर चलता है. फोन में 15GB RAM (8GB+7GB एक्सटेंडेड) और 256GB का स्टोरेज मिलता है. माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 1TB तक बढ़ाया जा सकता है. 


Doogee S99 Battery


Doogee S99 में 33W थंडर चार्जिंग के साथ 6000mAh की दमदार बैटरी मिलती है. फोन पानी और गिरने पर भी खराब नहीं होने वाला है. फोन को IP68 और IP69K की रेटिंग दी गई है. फोन में कनेक्टिविटी के लिए भी कई धमाकेदार फीचर्स मिलते हैं.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं