Heater Bedsheet: भारत में इन दिनों कड़ाके की ठंड पड़ रही है. ऐसे मौसम में लोगों को गर्म रहना बहुत जरूरी है. ठंड से बचने के लिए लोग हीटर का इस्तेमाल करते हैं. लेकिन हीटर बिजली की ज्यादा खपत करते हैं, जिससे बिजली का बिल भी बढ़ जाता है. ऐसे में एक बेहतरीन विकल्प है गर्म रखने वाली बेडशीट. गर्म रखने वाली बेडशीट बिजली की खपत नहीं करती है. ये बेडशीट आपको रात भर गर्म रखती है और आपको ठंड से बचाती है. आइए जानते हैं Heater Bedsheet के बारे में डिटेल में...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Electric Bed Warmer


Shockproof Electric Bed Warmer बिजली से चलता है. यह बेडशीट एक सॉकेट से जुड़ी होती है और आप इसे अपने बिस्तर पर बिछाने के बाद आसानी से ऑन कर सकते हैं. यह बेडशीट शॉकप्रूफ है, इसलिए आपको बिजली का झटका लगने का कोई डर नहीं है. शॉकप्रूफ इलेक्ट्रिक बेड वार्मर का उपयोग करना बहुत आसान है. बस इसे अपने बिस्तर पर बिछाएं और इसे सॉकेट से कनेक्ट करें. फिर, इसे ऑन करें और कुछ ही मिनटों में आपका बिस्तर गर्म हो जाएगा. 


याद रखें ये चीज


- वॉटरप्रूफ होने के बावजूद, इस बेडशीट को वॉशिंग मशीन में नहीं धोना चाहिए. तार में पानी जाने से यह हीटिंग करना बंद कर देगी.
- बच्चे को बेडशीट पर अकेले नहीं छोड़ना चाहिए. अगर बच्चा तार खींच दे तो दुर्घटना हो सकती है.


कीमत काफी कम


शॉकप्रूफ इलेक्ट्रिक बेड वार्मर की कीमत ₹2,000 से ₹5,000 के बीच होती है. यह कीमत बेड वार्मर के आकार, सामग्री और विशेषताओं पर निर्भर करती है. शॉकप्रूफ इलेक्ट्रिक बेड वार्मर को ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों तरह से खरीदा जा सकता है. ऑफलाइन बाजार में, आप इसे इलेक्ट्रॉनिक्स स्टोर, होम स्टोर और अन्य दुकानों से खरीद सकते हैं. ऑनलाइन बाजार में, आप इसे ई-कॉमर्स वेबसाइटों जैसे Amazon, Flipkart और Paytm से खरीद सकते हैं.