इंडियन एक्सेसरीज़ मैनुफैक्चरर Ambrane ने एक पोर्टेबल पावर बैंक लॉन्च किया है जिसमें 50,000mAh की बैटरी है. डिवाइस को एम्ब्रेन स्टाइलो मैक्स पावर बैंक (Ambrane Stylo Max Power Bank) नाम दिया गया है और इसे बैकपैकर्स पर टारगेट किया गया है. यानी जो कैम्पिंग या फिर ज्यादा ट्रेवल करते हैं, उनके लिए यह शानदार प्रोडक्ट है. Ambrane Stylo Max Power Bank बाहर से काफी मजबूत है और झटपट डिवाइस को चार्ज कर सकता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


Ambrane Stylo Max Power Bank Price In India


Ambrane Stylo Max Power Bank की कीमत 3999 है. पावर बैंक फ्लिपकार्ट और अब्राने की वेबसाइट पर खरीदने के लिए उपलब्ध है. यह ब्लैक और ब्लू कलर में आता है.


Ambrane Stylo Max Power Bank Design


यह बेहतर चिपसेट सुरक्षा की 9 परतों के साथ आता है जिसमें ओवरहीटिंग और शॉर्ट सर्किट से सुरक्षा शामिल है. भारत में निर्मित पावर बैंक में शाइनिंग फिनिश के साथ एक हाई ग्रेडिएंट मैट मेटैलिक केसिंग भी है. इसके अलावा, स्टाइलो मैक्स पावर बैंक 20W पावर आउटपुट और क्विक चार्ज 3.0 सपोर्ट से लैस है.


Ambrane Stylo Max Power Bank Specs


यह हाई-स्पीड टू-वे चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है और 5V / 2.4A के अधिकतम आउटपुट करंट के साथ 18W का रैपिड चार्जिंग पोर्ट पैक करता है. आप एक ही समय में तीन डिवाइस तक चार्ज कर सकते हैं. इसमें दो यूएसबी और एक टाइप-सी पोर्ट हैं.


10 बार करेगा iPhone 13 Pro को फुल चार्ज


चार्जिंग कैपेसिटी की बात करें तो यह करीब 10 बार iPhone 13 Pro, 7 बार Oneplus Nord 2 और 8 बार Samsung Galaxy S22 को फुल चार्ज कर सकता है. यानी आपको पावर बैंक को एक बार फुल चार्ज करना है और फिर हफ्तों तक तार वाले चार्जर से छुटकारा मिल जाएगा. जगह-जगह आपको चार्जर ढूंढने की भी जरूरत नहीं होगी.