iPhone 15 Discount Offers: अगर आप iPhone 15 खरीदना चाहते हैं लेकिन इसकी कीमत ज्यादा लग रही थी तो यह दिवाली आपके लिए बहुत अच्छी है. फ्लिपकार्ट पर आज रात से दिवाली सेल शुरू हो रही है और इस सेल में iPhone 15 बहुत सस्ते में मिल रहा है. असल में इसकी कीमत 66,900 रुपये है लेकिन बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज ऑफर्स के साथ आप इसे 50,000 रुपये से भी कम में खरीद सकते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खरीद सकते हैं 50 हजार से कम में


फ्लिपकार्ट कुछ चुनिंदा क्रेडिट और डेबिट कार्डों पर बैंक डिस्काउंट दे रहा है जिससे आप कुछ हजार रुपये तुरंत बचा सकते हैं. इसके अलावा, यदि आपके पास एक पुराना स्मार्टफ़ोन पड़ा है, तो आप इसे एक्सचेंज बोनस के लिए ट्रेड कर सकते हैं. इन ऑफर को मिलाएं और अचानक 66,900 रुपये का मूल्य बहुत अधिक आकर्षक लगता है, कुछ भाग्यशाली खरीदार इसे 50,000 रुपये से कम में खरीद सकते हैं.


iPhone 15 Specifications


इस फोन में A16 Bionic चिपसेट लगा है जो बहुत तेज है. चाहे आप गेम खेलें, मल्टीटास्किंग करें या कोई भी ऐप चलाएं, यह फोन बहुत तेज़ काम करता है. इस फोन में 6.1 इंच की सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले है. 


iPhone 15 में 48MP का मेन कैमरा और 12MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा है. इससे आप कम रोशनी में भी बहुत अच्छे फोटो ले सकते हैं और अल्ट्रा-वाइड लेंस से आप अपने फोटो में ज्यादा चीज़ें कैप्चर कर सकते हैं. यह लैंडस्केप या ग्रुप फोटोज के लिए बहुत अच्छा है. इसमें 12MP का सेल्फी कैमरा भी है जो बहुत अच्छा है. यह फोन 5G को भी सपोर्ट करता है जिससे आपको बहुत तेज इंटरनेट मिलेगा. इसमें पूरी दिन की बैटरी लाइफ है और यह MagSafe चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है जिससे आप इसे बहुत आसानी से चार्ज कर सकते हैं.