Vodafone-Idea (Vi) ने अपने ग्राहकों के लिए नए प्रीपेड प्लान लॉन्च किए हैं जिनमें Netflix देखने की सुविधा बिल्कुल मुफ्त है. ये दो नए प्लान हैं - ₹998 और ₹1,399 वाले.  इन दोनों प्लान्स में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा के साथ-साथ बेसिक Netflix सब्सक्रिप्शन भी मिलता है. इन प्लान्स को रिचार्ज करने के बाद आप अपने स्मार्टफोन और टीवी दोनों पर Netflix का आनंद ले सकते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Vi Rs 998 prepaid plan


Vi का नया ₹998 वाला प्रीपेड प्लान 70 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. इसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS मिलते हैं. साथ ही, इस प्लान में आपको डेढ़ GB डेली डेटा भी मिलता है. सबसे खास बात ये है कि इस प्लान में आपको Netflix की बेसिक सब्सक्रिप्शन भी बिल्कुल मुफ्त मिलती है.


Vi Rs 1,399 prepaid plan


Vi का दूसरा नया प्रीपेड प्लान ₹1,399 का है. ये प्लान आपको 84 दिन की वैलिडिटी देता है. इसमें भी आपको वही फायदे मिलते हैं जो ₹998 वाले प्लान में मिलते हैं, यानी अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS. लेकिन, डेढ़ GB की जगह इस प्लान में आपको रोजाना 2.5GB डेटा मिलता है. साथ ही, इस प्लान में आपको Vi Hero के खास फायदे भी मिलते हैं, जैसे डेटा डिलाइट, नाइट बिंगे और वीकएंड डेटा रोल-ओवर. 


इस हफ्ते की शुरुआत में, Vi ने एक नया कार्यक्रम शुरू किया है जिसे 'Vi गारंटी प्रोग्राम' कहा जाता है. ये खास तौर पर प्रीपेड यूजर्स के लिए है. Vi नेटवर्क पर सभी 5G और नए 4G स्मार्टफोन यूजर्स को पूरे साल बिना रुकावट हाई-स्पीड डेटा देने के लिए ये लिमिटेड पीरियड ऑफर है. इस प्रोग्राम के तहत, चुने गए यूजर्स को एक साल में कुल 130GB अतिरिक्त डेटा फ्री में मिलेगा.