iPhone 15 Discount: आईफोन 15 कंपनी की सबसे लेटेस्ट सीरीज है जिसे हर कोई खरीदना चाहता है. इस सीरीज में सबसे सस्ता मॉडल आईफोन 15 का 128 जीबी वेरिएंट है. इस वेरिएंट की कीमत पर फ्लिपकार्ट अब डिस्काउंट की पेशकश कर रहा है. अगर आप भी इस डिस्काउंट ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं तो आज हम आपको इसके बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं जिससे आप ऑफर के बारे में आसानी से समझ सकते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Flipkart पर iPhone 15 पर ऑफर


अगर बात करें असल कीमत की तो आईफोन 15 के 128GB वाले मॉडल की असल कीमत 79,900 रुपये है, ये कीमत कई लोगों के बजट में फिट नहीं होगी. हालांकि इस मॉडल को भारी डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है क्योंकि इसकी कीमत पर ग्राहकों को 16 परसेंट का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है जिसके बाद ग्राहक महज 66,999 में इस स्मार्टफोन को अपने घर ले जा सकते हैं. अगर आपके पास कोई पुराना फोन है तो इसे एक्सचेंज करके आप और भी ज्यादा डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं. दरअसल Flipkart इस मॉडल पर 54,990 रुपये का एक्सचेंज बोनस ऑफर कर रहा है जो ग्राहकों का काफी  फायदा करवा सकता है. 


iPhone 15 specifications


आईफोन 15 में 6.1 इंच का डिस्प्ले है और इसका डिजाइन काफी हद तक आईफोन 14 और उसके पुराने वर्जन जैसा ही है. इसमें सिर्फ एक ही बदलाव है और वो है नॉच की जगह आया डायनामिक आइलैंड, जिसे पिछले साल सबसे पहले आईफोन 14 प्रो मॉडल में पेश किया गया था. आईफोन 15 का कैमरा अपने पिछले वर्जन से काफी बेहतर है, इसमें 48 मेगापिक्सल का मेन कैमरा सेंसर दिया गया है. आईफोन 15 में पिछले मॉडल के मुकाबले ज्यादा पावरफुल और तेज प्रोसेसर दिया गया है, इसका नाम है A16 बायोनिक चिप. ये एक पॉपुलर मॉडल है और अब इसे काफी किफायती कीमत में खरीदा जा सकता है.