Flipkart Smartphone Offer:  SAMSUNG Galaxy Z Flip3 5G एक प्रीमियम स्मार्टफोन है जिसकी भारत में काफी डिमांड है. इस स्मार्टफोन का डिजाइन और इसकी फीचर्स काफी पसंद किए जाते हैं. हालांकि इसकी कीमत थोड़ी ज्यादा है, लेकिन अब आपको कीमत से कुछ खास फर्क नहीं पड़ने वाला ही क्योंकि 96 हजार रुपये कीमत वाले इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए अब आपको काफी कम रकम अदा करनी पड़ेगी. जी हां इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट से भारी डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है डिस्काउंट ऑफर 


अगर बात करें डिस्काउंट की तो इस स्मार्टफोन पर ग्राहकों को 59 परसेंट का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है जो ग्राहकों के काफी पैसे बचा सकता है. स्मार्टफोन की असल कीमत की बात की जाए तो ये 95,999 रुपये है और हर किसी के लिए इसे अफोर्ड कर पाना काफी मुश्किल है. ऐसे में ग्राहक 59 परसेंट डिस्काउंट के साथ इस स्मार्टफोन को महज 38,999 रुपये में खरीद सकते हैं.


क्या है खासियत 


सैमसंग के इस फोल्डेबल फोन की कवर स्क्रीन 1.1-इंच की जगह 1.9-इंच की है जिससे ग्राहक ज्यादा कंटेन्ट देख सकेंगे. साथ ही, यह फोन डुअल-टोन डिजाइन के साथ आता है. Galaxy Z Flip 3 में 7.6-इंच का फोल्डिंग डिस्प्ले दिया गया है. Galaxy Z Flip 3 वॉटर रेज़िस्टेन्स के लिए IPX-8 द्वारा प्रमाणित है. यह मज़बूत एल्युमिनियम से बना है और साथ ही यह गोरिल्ला ग्लास विक्टस के सुरक्षा कवच के प्रोटेक्शन के साथ आता है. इसके मेन स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 120Hz का है. इस फोन के डुअल रीयर कैमरा फीचर में 12MP का रेग्यूलर कैमरा है और 12MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा शामिल है. अंडर-डिस्प्ले की जगह इसमें 10MP F2.4 का एक स्टैन्डर्ड सेल्फी कैमरा है. फोन में 3,300mAh की बैटरी और 15W की फास्ट चार्जिंग के साथ यह फोन 5nm स्नैपड्रैगन 888 द्वारा संचालित है. 5G की सुविधा लिए इस फोन में 8GB का RAM है. इसे ग्राहक 128GB या 256GB के स्टोरेज वेरीएन्ट में खरीद सकेंगे.