Trolly Speaker: Swiss Military Audio BOOM Trolley Speaker एक जोरदार पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर है जो घर या घर के बाहर होने वाले पार्टीज में जान डाल सकता है. ये स्पीकर अपनी शक्तिशाली आवाज और जोरदार फीचर्स की वजह से पहचाना जाता है. हमने इस स्पीकर को खुद इस्तेमाल किया है. हमने इसे इनडोर और आउटडोर दोनों में ही चलाया है और इसकी आवाज को जांचा परखा है, और अब हम किसी नतीजे पर पहुंच पाए हैं. चलिए आज हम आपको इस ब्लूटूथ स्पीकर के बारे में बताते हैं जिससे आप समझ सकें कि इसे खरीदना आपके लिए कैसा रहेगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विशेषताएं:


20W RMS आउटपुट: यह स्पीकर 20W RMS आउटपुट प्रदान करता है, जो इसे घर के अंदर और बाहर दोनों जगह उपयोग के लिए पर्याप्त शक्तिशाली बनाता है.


ब्लूटूथ कनेक्टिविटी: आप अपने स्मार्टफोन, टैबलेट या अन्य ब्लूटूथ-सक्षम डिवाइस से आसानी से कनेक्ट कर सकते हैं और अपनी पसंदीदा संगीत स्ट्रीम कर सकते हैं.


ट्रॉली डिजाइन: स्पीकर में एक सुविधाजनक ट्रॉली डिजाइन है जो इसे ले जाने में आसान बनाता है.


मल्टीपल इनपुट: स्पीकर में USB, AUX और TF कार्ड स्लॉट जैसे कई इनपुट हैं, जो आपको विभिन्न प्रकार के ऑडियो स्रोतों से संगीत चलाने की अनुमति देते हैं.


बिल्ट-इन माइक्रोफोन: स्पीकर में एक बिल्ट-इन माइक्रोफोन है जो आपको कराओके गाने या फोन कॉल करने की अनुमति देता है.


पावर बैंक: स्पीकर में एक पावर बैंक फंक्शन है जो आपको अपने मोबाइल डिवाइस को चार्ज करने की अनुमति देता है.


इन खासियतों से है लैस 


इस पोर्टेबल स्पीकर में आपको बेस के साथ जोरदार ऑडियो एक्सपीरियंस मिल जाता है.


इसका डिजाइन बेहद ही पोर्टेबल है, ऐसे में आप इसे आसानी से इधर-उधर ले जा सकते हैं.


म्यूजिक एक्सपीरियंस को एन्हांस करने के लिए इस पोर्टेबल स्पीकर में दर्जनों फीचर्स हैं. 


इस स्पीकर की ऑडियो क्वॉलिटी तो जोरदार है लेकिन इसकी कीमत काफी कम रखी गई है. 


हमारा फैसला 


Swiss Military Audio BOOM Trolley Speaker उन लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प है जो आए दिन घर में अपने दोस्त और परिवार के लिए पार्टी रखते हैं या फिर अच्छे ऑडियो वाला म्यूजिक सुनना पसंद करते हैं. ये स्पीकर बड़े से बड़े घर में म्यूजिक को जोरदार तरीके से एमिट करता है और आपको ऐसा महसूस होता है मानो स्पीकर आपके बगल में ही रखा है. स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ आप घर में बड़ी आसानी से अपने डिवाइस की मदद से इसे कंट्रोल कर सकते हैं. ग्राहक इसे महज 2,400 रुपये में खरीद सकते हैं. 


अतिरिक्त जानकारी:


वजन: 2.5 किलोग्राम
बैटरी लाइफ: 5-6 घंटे
डाइमेंशन: 300 x 200 x 150 मिमी