Tecno Pova 6 Pro: Tecno Pova 6 Pro को सबसे पहले MWC 2024 के दौरान शोकेस किया गया था, और अब जल्द ही ये स्मार्टफोन भारत में धमाकेदार एंट्री करने को तैयार है. रस्क मीडिया प्लेग्राउंड के साथ कंपनी ने साझेदारी की है और अब POVA सीरीज अपनी टैगलाइन 'Better,Faster,Stronger' के साथ गेमिंग कम्युनिटी के जोरदार तरीके से जुड़ गई है. स्मार्टफोन इस महीने ही भारत में जोरदार एंट्री करने जा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Better.Faster.Stronger' टैगलाइन के साथ होगी लॉन्चिंग 


Tecno के साथ Rusk Media पार्टनरशिप कर रहा है और इस पार्टनरशिप के तहत 'Better.Faster.Stronger' टैगलाइन के साथ नया स्मार्टफोन मार्केट में उतारा जाएगा. टेक्नो का नया डिवाइस एक गेमिंग स्मार्टफोन होने वाला है जिसके रियर पैनल पर यूजर्स को एलईडी लाइटिंग देखने को मिलेगी जो इसे और भी ज्यादा ट्रेंडिंग और अट्रैक्टिव बनाती है. 


कंपनी ने वादा किया है कि यूजर्स के गेमिंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाया जाएगा। इसके लिए कंपनी नए डिवाइस को लेकर इनोवेटिव टेक्नोलॉजी और एंटरटेनमेंट पर खास ध्यान देगी. दरअसल, टेक्नो Rusk Media Playground के सीजन 3 के साथ फोन को लेकर यूजर का गेमिंग एक्सपीरियंस बेहतर बनाना चाहता है.


जोरदार होगा Rusk Media Playground का सीजन 3 


Rusk Media Playground के सीजन 3 को पुराने सीजन की तुलना में जोरदार तरीके से बनाया गया है. इस बार यूजर्स को काफी मजा आने वाला है. इस बार यूजर्स के लिए चैलेन्ज पहले से ज्यादा होंगे और इसकी वजह से मजा भी दोगुना आने वाला है. यह शो अमेजन मिनीटीवी पर लाइव ब्रॉडकास्ट किया जा रहा है. इस शो में 4 जाने-माने मेंटर्स के मार्गदर्शन में प्लेग्राउंड आर्केड में 16 माइक्रो-इंफ्लूएंसर शामिल होंगे. ये इंफ्लूएंसर 30 दिनों के लिए शामिल होंगे. 


Techno POVA 6 Pro कब होगा लॉन्च


Techno POVA 6 Pro की लॉन्च डेट को लेकर दी गई जानकारी के मुताबिक फोन 29 मार्च को अमेजन मिनीटीवी पर प्लेग्राउंड सीजन 3 की शुरुआत के साथ ही लॉन्च होगा. POVA 6 Pro फोन को कंपनी MediaTek Dimensity 6080 प्रोसेसर के साथ आता है. Techno POVA 6 Pro में ग्राहकों को 6.78 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले, 120hz रिफ्रेश रेट के साथ 8GB/12GB RAM और 256GB स्टोरेज मिलेगी. POVA 6 Pro में ग्राहकों को 108MP प्राइमरी, 2MP डेप्थ और एआई कैमरा के साथ उतारा जाएगा वहीं फ्रंट में 32MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा. इस फोन में 6,000 mAh बैटरी और 70W वायर्ड और 10W रिवर्स चार्जिंग मिलेगी.