U&i Products: इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज ब्रांड यूएंडआई ने दो नए प्रोडक्ट्स को मार्केट में उतारा है. इन प्रोडक्ट्स में फायरस्टॉर्म सीरीज वायरलेस ब्लूटूथ नेकबैंड और बॉक्स सीरीज ट्रैवल डेटा केबल किट शामिल हैं. इन प्रोडक्ट्स को किफायती रेंज में लॉन्च किया गया है. ये प्रोडक्ट्स ट्रैवलिंग की जरूरतों को पूरा करने के लिए तैयार किए गए हैं जो जेब पर बोझ नहीं डालेंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

U&i फायरस्टॉर्म सीरीज वायरलेस ब्लूटूथ नेकबैंड की खासियत 


U&i फायरस्टॉर्म सीरीज वायरलेस ब्लूटूथ नेकबैंड हाईटेक फीचर्स के साथ आता है. इन फीचर्स की बदौलत म्यूजिक लवर्स को एक जोरदार एक्सपीरियंस मिलता है. ब्लूटूथ एडिशन 5.3 के साथ, यूजर्स बिना रुकावट के एक बेहतरीन म्यूजिक एक्सपीरियंस ले सकते हैं. बातचीत और म्यूजिक प्लेबैक दोनों के लिए 100 घंटे तक की प्रभावशाली बैटरी लाइफ और 800 घंटे के स्टैंडबाय टाइम के साथ, फायरस्टॉर्म सीरीज़ ट्रैवलिंग के दौरान आपको नेक्ट्स लेवल एक्सपीरियंस ऑफर करता है. नेकबैंड को टाइप-सी चार्जिंग के माध्यम से केवल 2 घंटे में पूरी तरह से चार्ज किया जा सकता है, और इसका कॉम्पैक्ट डिज़ाइन आसान पोर्टेबिलिटी ऑफर करता है. ब्लूटूथ नेकबैंड 2 रंगों- ब्लैक और ब्लू में उपलब्ध है. 2,699 रुपये की किफायती कीमत पर, फायरस्टॉर्म सीरीज़ को खरीदा जा सकता है. 


U&i बॉक्स सीरीज ट्रैवल डेटा केबल किट की मुख्य विशेषताएं:


U&i बॉक्स सीरीज ट्रैवल डेटा केबल किट की खासियतों की बात की जाए तो ग्राहकों को इस किट में 65 वॉट का पावर आउटपुट मिल जाता है. इसमें आपको मल्टी-फंक्शनल फास्ट चार्जिंग दी जाती है. इसके साथ ही ग्राहकों को डेटा केबल में टाइप सी से माइक्रो, सी से आईपीएच, सी से यूएसबी जैसे ऑप्शंस मिल जाते हैं जिनकी बदौलत आप अपने डिवाइसेज में इनका इस्तेमाल कर सकते हैं.  U&i फायरस्टॉर्म सीरीज वायरलेस ब्लूटूथ नेकबैंड और बॉक्स सीरीज ट्रैवल डेटा केबल को पूरे भारत में U&i आउटलेट और अन्य प्रमुख रिटेल स्टोर से खरीदा जा सकता है. इसकी कीमत 1499 रुपये है.