Valentine's Day Gift: वैलेंटाइन डे 14 फरवरी को आने वाला है. कपल्स के लिए यह दिन खास होता है. कपल्स एक-दूसरे को तोहफा देकर इस दिन को सेलिब्रेट करते हैं. अगर आप अपने पार्टनर को कोई अच्छा सा आइटम गिफ्ट करना चाहते हैं तो यह आर्टिकल आपके लिए काम का साबित हो सकता है. हम आपको ऐसे Neckband के बारे में बताते हैं, जिन्हें वैलेंटाइन डे पर आप अपने पार्टनर को गिफ्ट कर सकते हैं. नेकबैंड की जरूरत तब महसूस होती है जब लोगों को म्यूजिक सुनना होता है, वीडियो या मूवी देखनी होती है या फोन पर बात करनी होती है. आइए आपको ऐसे नेकबैंड के बारे में बताते हैं, जिन्हें आप सस्ते दाम में खरीद सकते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

1. boAt Rockerz 255 Pro+ Neckband


यह नेकबैंड 60 घंटे के प्लैबैक टाइम के साथ आता है. वैलेंटाइन डे पर गिफ्ट करने के लिए यह बहुत अच्छा ऑप्शन है. अमेजन पर यह किफायती म में मिल रही है. इसकी कीमत 3,999 रुपये है लेकिन अमेजन पर यह 75% की भारी छूट पर मिल रही है. डिस्काउंट के बाद यह 999 रुपये में मिल रही है.


2. OnePlus Bullets Z2


OnePlus का यह नेकबैंड 30 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ आता है. 10 मिनट चार्ज करने पर आप इसे 20 घंटे तक इस्तेमाल कर पाएंगे. इसकी साउंड क्वालिटी बहुत अच्छी है. अमेजन पर यह 22% की भारी छूट पर मिल रहा है. इसकी MRP 2,299 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 1,799 रुपये में मिल रहा है. 


3. pTron Tangentbeat Wireless Neckband


यह नेकबैंड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करते हैं और वॉयस असिस्ट और IPX4 रेटिंग के साथ आते हैं. वैलेंटाइन डे पर आप इसे अपने पार्टनर को गिफ्ट कर सकते हैं. इसकी कीमत 2,499 रुपये है लेकिन अमेजन पर यह 76% के भारी डिस्काउंट पर मिल रहा है. डिस्काउंट के बाद आप इसे 599 रुपये में ऑर्डर कर सकते हैं. 


4. Boult Audio FXCharge Wireless Neckband


यह नेकबैंड 32 घंटे के प्लेटाइम के साथ आता है और टाइप-सी फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है. 5 मिन्ट चार्ज करने पर इन्हें 7.5 घंटे तक इस्तेमाल कर पाएंगे. इस पर 80% का भारी डिस्काउंट मिल रहा है. इसकी MRP 4,499 रुपये है लेकिन अमेजन से डिस्काउंट के बाद आप इसे 899  रुपये में खरीद सकते हैं.