Google Pixel 7 सीरीज का लॉन्च करीब ही है क्योंकि कंपनी 6 अक्टूबर को होने वाले मेड बाय Google इवेंट के दौरान नए स्मार्टफोन पेश करने के लिए तैयार है. लॉन्च से पहले, Pixel 7 और Pixel 7 Pro के बारे में कई विवरण लीक हुए हैं जैसे उनके फीचर्स और अमेरिकी कीमत. अब, ट्विटर पर एक नए लीक से पता चलता है कि यूरोप में Pixel 7 की कीमत कितनी होगी. आइए जानते हैं Google Pixel 7 के बारे में क्या जानकारी मिलेगी...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Google Pixel 7 Price In India


अमेजन (Amazon) ने प्रोडक्ट को अपनी स्पेनिश वेबसाइट पर लिस्टेड किया है. लिस्टिंग से पता चलता है कि 128GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए Pixel 7 की कीमत €649 (51,988 रुपये) होगी. इसी तरह के अमेजन लीक से पहले पता चलता है कि Pixel 7 के 128GB विकल्प की कीमत यूएस में $599 (48,830 रुपये) होगी.


Google Pixel 7 Specifications


Google Pixel 7 का डिजाइन Pixel 6 के समान होगा, लेकिन सूक्ष्म परिवर्तनों और नए रंग विकल्पों के कारण यह अधिक सौंदर्यपूर्ण रूप से मनभावन लगेगा. इसमें 6.3 इंच का OLED डिस्प्ले FHD+ रेजोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ दिया जाएगा.


हुड के तहत, डिवाइस में 8GB रैम और 256GB तक स्टोरेज के साथ Tensor G2 चिपसेट होगा. डिवाइस एंड्रॉइड 13 को बॉक्स से बाहर बूट करेगा जिसमें कुछ पिक्सेल-अनन्य सुविधाओं की उम्मीद है.


Google Pixel 7 Camera & Battery


ऑप्टिक्स के लिए, स्मार्टफोन में पीछे की तरफ एक डुअल कैमरा सेटअप होगा जिसमें एक 5OMP सैमसंग GN1 सेंसर और एक 12MP Sony IMX381 अल्ट्रा-वाइड सेंसर होगा. मोर्चे पर, हमें ऑटोफोकस क्षमताओं के साथ 11MP का सैमसंग 3J1 सेंसर मिलने की संभावना है. अंत में, डिवाइस में 30W फास्ट चार्जिंग के साथ 4,700mAh की बैटरी होने की उम्मीद है.



ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर