Google पिक्सेल 8 प्रो, Google का नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन, अपने पूर्ववर्तियों की तुलना में अधिक महंगा है, लेकिन इसमें काफी उन्नत हार्डवेयर और नए सॉफ्टवेयर ट्रिक्स हैं. लोकप्रिय YouTuber Zack, उर्फ ​​JerryRig Everything ने हाल ही में फोन का परीक्षण किया, और यह पता चला कि यह काफी टिकाऊ है. फोन के स्क्रीन को स्टील की छीलनी और चाकू से खरोंचने की कोशिश की गई, लेकिन इसमें कोई भी नुकसान नहीं हुआ.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Google Pixel 8 Pro Bend Test


Google Pixel 8 Pro में एक नया 6.7-इंच LTPO OLED डिस्प्ले पैनल है, जो गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 द्वारा संरक्षित है. यह मतलब है कि यह स्क्रीन काफी टिकाऊ है, और इसे खरोंचने या तोड़ना मुश्किल है. JerryRig Everything द्वारा किए गए एक नए टिकाऊपन परीक्षण में, Pixel 8 Pro ने स्क्रैच परीक्षणों में किसी भी अन्य स्मार्टफोन की तरह ही प्रदर्शन किया.


 



 


Google Pixel 8 Pro में एक मजबूत धातु फ्रेम है जो इसे मोड़ने के लिए प्रतिरोधी बनाता है. JerryRig Everything द्वारा किए गए एक नए टिकाऊपन परीक्षण में, Pixel 8 Pro ने iPhone 15 Pro Max की तुलना में बेहतर प्रदर्शन किया. जब जैक ने iPhone 15 Pro Max को मोड़ने के लिए दबाव डाला, तो फोन का पिछला ग्लास तुरंत टूट गया. Pixel 8 Pro ने भी असामान्य चरमराती आवाज़ें कीं, लेकिन यह अंततः परीक्षण को विफल करने में सक्षम नहीं था.


यदि आप Pixel 8 Pro खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो आपको इसकी मजबूत बिल्ड क्वालिटी के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है. Google इस डिवाइस पर अच्छी सामग्री और निर्माण तकनीकों का उपयोग करता है, जो इसे टिकाऊ बनाता है. इसके अलावा, Pixel 8 Pro में Pixel 6 और Pixel 7 सीरीज की तरह घुमावदार डिस्प्ले नहीं है, जो इसे क्रैक होने से बचाता है. Pixel 8 Pro की बॉडी को एल्युमीनियम और ग्लास से बनाया गया है. एल्युमीनियम फ्रेम मजबूत और टिकाऊ है, जबकि ग्लास बैक पैनल चमकदार और आकर्षक है. Pixel 8 Pro को IP68 रेटिंग भी मिली है, जिसका अर्थ है कि यह पानी और धूल से सुरक्षित है.


Pixel 8 Pro की कीमत भारत में 1,06,999 रुपये है. यह एक महंगा फोन है, लेकिन यह उन लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प है जो एक मजबूत और टिकाऊ डिवाइस की तलाश में हैं.