नई दिल्ली: Honor बहुत जल्द भारतीय मार्केट में एक और स्मार्टफोन लांच करने जा रही है. Honor V20 (ऑनर व्यू20) का सबसे बड़ा अट्रैक्शन इसका कैमरा है. इस फोन में 48 मेगापिक्सल का कैमरा लगा हुआ है. सबसे पहले चीन में इस मोबाइल को 26 दिसंबर को लांच किया जाएगा. पिछले कुछ समय से कंपनी की तरफ से इस फोन को लेकर टीजर जारी की जा रही है. अब  Honor V20 का रिटेल बॉक्स ऑनलाइन लीक हुआ है. लीक इमेज से फोन का फ्रंट लुक और डिजाइन के बारे में पता चल रहा है. इस फोन में सेल्फी कैमरे के लिए डिस्प्ले पर कटआउट दिया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चीनी सोशल मीडिया वीबो पर ऑनर व्यू20 के रिटेल बॉक्स की तस्वीर लीक हुई है. कंपनी की तरफ से जारी टीजर के मुताबिक फोन तीन कलर में उपलब्ध होंगे. ये कलर हैं ब्लू, ग्रे और रेड. टीजर से ही पता चलता है कि 26 दिसंबर को लांच करने की तैयारी है.


अमिताभ बच्चन का फोन हुआ खराब, मदद मांगने पर Xiaomi ने दी यह सलाह


Honor V20 का स्पेसिफिकेशन्स
इस फोन का कैमरा 48 मेगापिक्सल होगा. रियर कैमरे में कई स्पेशल फीचर को शामिल किया गया है. इसमें 4-इन-1 लाइट फ्यूजन, चार गुना सेंसर HDR, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस होंगे. इसमें ओक्टा कोर HiSilicon Kirin 980 SoC प्रोसेसर होगा. एक रिपोर्ट के मुताबिक इस स्मार्टफोन में 8GB का रैम होगा. मेमोरी 128 जीबी होगी. इस फोन की कीमत करीब 3000 युआन (31 हजार 300 रुपये) के आसपास हो सकती है.