इंडिया ने इंग्लैंड को 68 रनों के शानदार अंतर से हराकर आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में जगह बना ली है. टॉस गंवाने के बाद भी भारत ने गयाना नेशनल स्टेडियम में 20 ओवरों में 171 रन बना डाले. जवाब में, इंग्लैंड की पूरी टीम सिर्फ 16.4 ओवरों में 103 रन ही बना सकी. अब भारत 29 जून को बारबाडोस में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ फाइनल खेलेगा. पूरे देश में इस जीत का जश्न मनाया जा रहा है. शार्क टैंक जज अनुपम मित्तल ने सोशल मीडिया पर भारत की जीत की खुशी जताई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


अनुपम मित्तल ने X पर किया पोस्ट


अपनी पोस्ट में, मित्तल ने लिखा '1947 में भारत से निकाला और 2024 में वेस्टइंडीज से.' उन्होंने आगे कहा, 'चलो 2022 का भी हिसाब बराबर.' 2022 टी20 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ भारत की हार की ओर इशारा करते हुए.


बाकी ब्रांड्स ने क्या लिखा जीत पर?


फूड डिलीवरी ऐप Zomato ने लिखा, 'अंग्रेजी चाय कैसी है पता नहीं, लेकिन अंग्रेजों के आंसू तो बहुत स्वादिष्ट लग रहे हैं #INDvENG' वॉलमार्ट की कंपनी Flipkart ने लिखा, 'बस पैकिंग कर रहे हैं; 2022 के सेमीफाइनल का बदला लेने के लिए ऑर्डर पैक.'


Blinkit ने एक बिलबोर्ड की इमेज शेयर की, जिस पर लिखा था 'प्रिय इंग्लैंड, अगर आपको प्यास लगी है, तो हम 10 मिनट में एक बोतल पानी पहुंचा सकते हैं.'


बता दें, इससे पहले टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को हराकर सेमी-फाइनल से बाहर किया और 2023 वनडे वर्ल्ड कप फाइनल का बदला लिया और अब सेमी-फाइनल में इंग्लैंड को हराकर 2022 टी-20 वर्ल्ड कप में भारत को बाहर करने का हिसाब बराबर किया. अब टीम इंडिया 29 जून को साउथ अफ्रीका से भिड़ेगा.